Breaking News
Home / खबरे / सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को लेकर दिया बड़ा बयान

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को लेकर दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई। इस खबर से जहां पूरा देश काफी सदमे में दिखाई दे रहा है वही काफी बड़े-बड़े सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। मात्र 40 वर्ष की उम्र में इस तरह है दुनिया को अलविदा कहने के बाद सिद्धार्थ के निधन पर उनके फैंस अभी तक यकीन नहीं कर पा रहे हैं। पोस्टमार्टम के बाद जब उनका शव घर लाया गया तो बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों का उनके घर पर आगमन शुरू हो गया। इसी बीच भगवान को प्यारे हुए सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का बयान भी सामने आया है जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है।

पिछले वर्ष हुआ था अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन

आपको बता दें कि वर्ष 2020 में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ऊपर काफी बवाल खड़ा हो गया था। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु आत्महत्या करने की वजह से हुई थी लेकिन इस पर लोगों की आज तक अलग-अलग सहमति देखने को मिलती है। यह मामला काफी उठ चुका था इसके बाद इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी गई। सीबीआई को जांच सौंपने के बाद बॉलीवुड के काफी बड़े बड़े सितारे ड्रग्स स्कैंडल में सामने आए थे।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने सिद्धार्थ को लेकर किया ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को देश भुला भी नहीं पाया था कि एक और बड़े सितारे का निधन हो गया। सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर ट्वीट किया है उन्होंने कहा “सिद्धार्थ तुम हमेशा बहुत याद आओगे, तुम बहुत जल्दी चले गए, कामना करती हूं कि आपकी आत्मा को शांति मिले मुझे इस बात का आश्चर्य है कि भगवान अच्छे लोगों को इतनी जल्दी क्यों बुला लेता है।”

आपको बता दें कि जिस समय सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था तब सिद्धार्थ शुक्ला ने उनके निधन को लेकर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा “सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया है और जांच सीबीआई को सौंप दी गई है अब जन आंदोलन और परिवार की जीत को बधाई आशा करता हूं कि सच्चाई जल्द ही सबके सामने आएगी।”सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह के ट्वीट के बाद काफी लोगों की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं जिसमें सिद्धार्थ को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी जा रही है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.