Breaking News
Home / खबरे / सुशांत सिंह राजपूत का सोशल मीडिया अकाउंट एक्टिव देख इमोशनल हुए उनके फैंस कहा काश तुम जिंदा होते

सुशांत सिंह राजपूत का सोशल मीडिया अकाउंट एक्टिव देख इमोशनल हुए उनके फैंस कहा काश तुम जिंदा होते

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया था आज हमारे बीच में नहीं है लेकिन आज भी वह लाखों लोगों के दिलों में राज करते हैं। उनके चाहने वाले आज भी उन्हें हर समय याद करते रहते हैं। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फेसबुक अकाउंट की तस्वीर बदली गई है यह देख उनके फैंस इमोशनल हो गए। सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में बहुत बड़ी बड़ी फिल्मों मैं काम किया है और उन्होंने एक से बढ़कर एक बॉलीवुड को हिट फिल्में दी हैं।

चले गए दुनिया को छोड़ कर

सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच में नहीं है। जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत के चले जाने की खबर लोगों के सामने आई लोग काफी भावुक हो गए थे। उनके चाहने वालों पर तो जैसे दुखों का अंबार टूट पड़ा हो। आज वह हमारे बीच में मौजूद नहीं है लेकिन फिर भी उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है। आज भी उनके चाहने वाले उन्हें दिल से याद करते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में जैसे कि हमने आपको बताया कि बड़ी-बड़ी फिल्में दी हैं उनमें से एम एस धोनी अनटोल्ड स्टोरी में उनके किरदार को बहुत याद किया जाता है। जिस प्रकार से उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी का यह किरदार निभाया था शायद ही बॉलीवुड का कोई और अभिनेता निभा पाता। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक अकाउंट की तस्वीर बदली गई है जिसके बाद उनके फैंस काफी मोशन हो गए।

क्या कहा के चाहने वालों ने

जैसा कि अपने आपको पता है कि सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक अकाउंट की हाल ही में तस्वीर बदली गई है जिसके बाद उनके चाहने वालों उनके कमेंट आने बंद ही नहीं हो रहे हैं। सुशांत के फेसबुक अकाउंट पर बदलेगी तस्वीर को लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं। और शेयर करने के बाद कैप्शन में लिख रहे हैं कि आप हमारे बीच में आज क्यों नहीं है क्यों हमको छोड़कर चले गए। सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा की सुशांत सिंह राजपूत की 2 दिन पहले उनके अकाउंट से तस्वीर बदली गई है लेजेंड कभी नहीं मरते वह हमेशा ही हमारे बीच में रहते हैं। सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं और उनको याद कर रहे हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *