Breaking News
Home / खबरे / शुभमन गिल की बहन दिखने में लगती है बिल्कुल स्वर्ग की अप्सरा जैसी, नही है किसी खूबसूरत हसीना से कम देखे तस्वीरें

शुभमन गिल की बहन दिखने में लगती है बिल्कुल स्वर्ग की अप्सरा जैसी, नही है किसी खूबसूरत हसीना से कम देखे तस्वीरें

शुभमन गिल भारतीय क्रिकेट टीम के काफी अच्छे बल्ले बाज है जिन्होंने आज क्रिकेट टीम में अपनी एक अच्छी जगह बना ली है सभी इनको काफी ज्यादा पसंद भी करते है इनका भारतीय टीम को यहा तक पहुंचने में एक अच्छा योगदान है ये अक्सर अपने क्रिकेट को लेकर चर्चा में बने रहते है लेकिन आज ये अपनी बहन शहनील गिल के कारण चर्चा के विषय में आ चुके है बताया जा रहा है की इनकी बहन शहनील गिल इनसे बड़ी है और सोशल मिडिया पर इनकी काफी चर्चा होती रहती है ये अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मिडिया पर सभी के साथ शेयर करती रहती है सभी इनको काफी पसंद भी करते है लेकिन अब शहनील गिल की कुछ तस्वीरें सामने आ गई है बताया जा रहा है की बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री से कम दिखाई नहीं दे रही है बल्कि उनसे भी ज्यादा खूबसूरत है तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में इनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें दिखते है.

शहनील गिल आ गई है अपन भाई से भी ज्यादा चर्चा में, दिखने लगी है इन तस्वीरों में और भी ज्यादा खूबसूरत

शहनील गिल अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है इसके अलावा अपने भाई शुभमन गिल के क्रिकेट के कारण चर्चा में बनी रहती है लेकिन आज ये अपनी काफी बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में बनी हुई है बताया जा रहा है की शहनील अब बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही है बॉलीवुड की किसी हीरोइन से कम नहीं लग रही शहनील गिल ने अभी तक सारे अवतार ले लिए है और सभी तस्वीरों में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही है लेकिन इस समय ये कोई मॉडलिंग नहीं कर रही है आगे के आर्टिकल में आपको बतायेगे की शहनील गिल इस समय अपना कौनसा काम कर रही है और शुभमन गिल उनकी किस तरह इस काम में मदद करते है.

शहनील गिल इस समय कर रही है अपना ये काम, दिखी तस्वीरों में कुछ इस तरह देखे

शहनील गिल पिछले कफी समय से अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण काफी चर्चा में बनी हुई है बताया जा रहा है की शहनील गिल ने अपनी काफी बोल्ड तस्वीरें अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर सभी के साथ शयेर की है लेकिन आप सभी को बता  दे की शहनील गिल  इस समय ऑनलाइन फूड ऑर्डर कंपनी में काम कर रही है उनके भाई शुभमन गिल उनके इस काम में उनकी काफी मदद करते है  दोनों ने बताया की दोनों भाई बहन होने से पहले एक अच्छे दोस्त है और वो हमेशा एक अच्छे दोस्त की तरह रहे है इसी के साथ  बता दे की शहनील गिल ने बताया की उनके निजी जीवन से लेकर उनके क्रिकेट की जीवन शैली तक सब कुछ उनके मुताबिक होता है जो शहनील ने बोल दिया शुभमन उसी को सही मानते है और वो ऐसा इसलिए करते है क्योकि शहनील उनकी बड़ी बहन है|

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *