Breaking News
Home / खबरे / श्रेयस अय्यर के लिए आई बुरी खबर, नही खेलेगा आईपीएल में अब अय्यर का यह घातक और तगड़ा गेंदबाज़ ये है वजह

श्रेयस अय्यर के लिए आई बुरी खबर, नही खेलेगा आईपीएल में अब अय्यर का यह घातक और तगड़ा गेंदबाज़ ये है वजह

श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के सबसे प्रतिभावान खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं। ऑस्ट्रेलिया में हुए विश्व कप के मुकाबले में श्रेयस अय्यर को 15 सदस्य खिलाड़ियों में शामिल किया गया था क्योंकि अगर किसी बल्लेबाज को चोट लग जाती है तब उसकी जगह पर श्रेयस यह मुकाबला जरूर खेलते और यह दर्शाता है कि उनके अंदर क्या काबिलियत है। सिर्फ अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला ही नहीं बल्कि श्रेयस अय्यर के ऊपर फ्रेंचाइजी की टीम भी बहुत ज्यादा भरोसा करती है और इसी वजह से श्रेयस अय्यर पहले जहां दिल्ली की कप्तानी करते नजर आते थे वहीं अब वह शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स की कप्तानी करते नजर आते हैं। आइए आपको बताते हैं इंडियन प्रीमियर लीग शुरू होने के पहले ही श्रेयस अय्यर को बतौर कप्तान के रूप में इतना बड़ा झटका लगा है कि अब वह अभी से ही बहुत ज्यादा परेशान नजर आने लगे हैं और उनकी परेशानी एक ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ने बढ़ा दी है.

श्रेयस अय्यर का यह तेज गेंदबाज नहीं खेलेगा आईपीएल में, खुद किया है यह बड़ा फैसला

श्रेयस अय्यर को भले ही इस विश्वकप में अपना जलवा दिखाने का मौका नहीं मिला हो लेकिन हर कोई जानता है कि उनके अंदर क्या काबिलियत है। श्रेयस अय्यर ने इंडियन प्रीमियर लीग के मुकाबले में बहुत ही शानदार कप्तानी की है और कोलकाता के लिए जब भी श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करते नजर आते हैं तब सभी लोग उनकी जमकर तारीफ करते नजर आते हैं। इस बार कोलकाता के लिए श्रेयस अय्यर फिर से कप्तानी करने जा रहे हैं लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग शुरू होने से पहले ही उनकी टीम के मुख्य गेंदबाज पैट कमिंस नया ऐलान कर दिया है कि वह इस बार का आईपीएल नहीं खेलेंगे। आइए आपको बताते हैं श्रेयस अय्यर का यह तेज गेंदबाज आखिर किस वजह से इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर की तरफ से खेलता नजर नहीं आएगा.

श्रेयस अय्यर का यह गेंदबाज इस वजह से नहीं खेलेगा आईपीएल, अफसोस जताते हुए साझा किया यह संदेश

श्रेयस अय्यर की अगुवाई में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग में मिलाजुला प्रदर्शन किया था। भले ही कोलकाता सेमीफाइनल की राह तक नहीं पहुंच पाई हो लेकिन श्रेयस अय्यर की कप्तानी बहुत शानदार थी और इस कप्तानी में उनका साथ दिया था ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने। श्रेयस अय्यर को पैट कमिंस एक बहुत ही बेहतरीन गेंदबाज लगते हैं और उन्होंने खुद आईपीएल के बाद इस गेंदबाज की तारीफ में कहा था कि यह गेंदबाज उनके बहुत काम आया क्योंकि पैट कमिंस शानदार बल्लेबाजी भी कर लेते हैं लेकिन हाल ही में पैट कमिंस ने खुद यह बात बताई है कि इंडियन प्रीमियर लीग के अगले ही महीने में इंग्लैंड के खिलाफ उनका एशेज श्रृंखला है और इसी वजह से कमिंस ने यह ठान लिया है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा नहीं बनेंगे और इसी वजह से श्रेयस अय्यर के लिए यह बहुत बड़ा झटका है।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *