Breaking News
Home / खबरे / शिल्पा शेट्टी ने पहले बच्चे ने कहा दुनिया को अलविदा तो दूसरी तरफ मुड़वा लिया शिल्पा ने अपना सिर, ये है खबर के पीछे की सच्चाई

शिल्पा शेट्टी ने पहले बच्चे ने कहा दुनिया को अलविदा तो दूसरी तरफ मुड़वा लिया शिल्पा ने अपना सिर, ये है खबर के पीछे की सच्चाई

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय मे पुरी फ़िल्म इंडस्ट्री जानती है. शिल्पा शेट्टी का बॉलीवुड में अभी तक का सफर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को काफी सारी हिट फिल्में दी है और पुरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो शिल्पा शेट्टी का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है. वर्तमान समय मे शिल्पा शेट्टी मीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में इनको लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि शिल्पा शेट्टी के पहले बच्चे ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है जिसके चलते वह वर्तमान समय मे काफी मायूस है. इस खबर के सामने आने के बाद हालहिं में एक ओर बहुत बड़ी खबर सामने आई है कि ऐश्वर्या राय ने अपना सिर मुंडवा लिया है या बोल सकते है कि अपने सिर के बाल कटवा लिए है जिसके चलते मीडिया में ऐश्वर्या राय की यही तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में शिल्पा शेट्टी को लेकर आई इन दोनो खबरों के बारे में विस्तार से बताते है.

शिल्पा शेट्टी का पहला बच्चा अब नही है उनके साथ, तो दूसरी तरफ मुड़वा लिया अपना सिर देखे तस्वीरे

शिल्पा शेट्टी का एक्टिंग की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है जिसके चल्ट्स उन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. शिल्पा शेट्टी वर्तमान समय मे बहुत सारे रियलिटी शो जज कर रही है जिससे वह हमेशा चर्चा में रहती है और शो जज करके शिल्पा शेट्टी महीने के लाखों रुपए कमा लेती है. वर्तमान समय में शिल्पा शेट्टी मीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में खबर आई है कि शिल्पा शेट्टी के पहले बच्चे ने अपनी अंतिम सा ले ली है और दुनिया को अलविदा बोल दिया है.

यह खबर किसी ओर ने नही बल्कि ख़ूद शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक तस्वीर पोस्ट करके बताई है और उसके कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा है जिसका मतलब है कि उनका पहला बच्चा अब इस दुनिया मे नही रहा और वह काफी ज्यादा दुखी है. इस खबर के सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी की कुछ ऐसी तस्वीरे सामने आई है जिंसमे शिल्पा शेट्टी ने अपने सिर की पीछे की तरफ से अपना सिर मुंडवा रखा है जिसके चलते मीडिया में हर जगह शिल्पा शेट्टी की तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में शिल्पा शेट्टी को लेकर आई इस खबर की पीछे की सच्चाई के बारे में बताते है.

शिल्पा शेट्टी का पहला बच्चा नही रहा अब इस दुनिया में, सिर भी मुड़वाया इस वजह से ये है खबर के पीछे की सच्चाई

शिल्पा शेट्टी का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है. वर्तमान समय मे शिल्पा शेट्टी अपने निजी जीवन को लेकर आई एक खबर की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिंसमे बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी के पहले बच्चे ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है और इसी के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी के सिर मुंडवाने की भी खबर आई है. शिल्पा शेट्टी का पहला बच्चा ओर कोई नही बल्कि उनका कुत्ता था जिसे वह अपने खास बेटे से भी ज्यादा चाहती थी.

शिल्पा शेट्टी अपने इस कुत्ते को अपनी पहली संतान मानती थी और इसी वजह से उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उनके पहले बच्चे ने दुनिया को अलविदा बोल दिया. वही दूसरी तरफ जो शिल्पा शेट्टी के पीछे से सिर मुंडवाने की बाते सामने आई है वह बिल्कुल सत्य है लेकिन आपको बता दे कि शिल्पा शेट्टी ने पीछे से अपने बाल मात्र फैशन मात्र से के लिए ही बिल्कुल छोटे करवाए है. यही इस खबर के पीछे को सच्चाई है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *