Breaking News
Home / खबरे / राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का आया पहला बयान, कही ये बात

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का आया पहला बयान, कही ये बात

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पोर्न फिल्म बनाने और उनको इंटरनेट पर अपलोड करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद मंगलवार को उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने अभी तक इस मामले को लेकर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है। राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा का यह पहला पोस्ट है ।

एक बुक का पेज किया शेयर

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक किताब का पेज अपलोड किया है। इस पेज पर अमेरिकन और ऑथर जेम्स का एक कोटेशन है जिसमें उन्होंने लिखा था कि ” गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें या डर के आगे न देखे , बल्कि जागरूक होकर चारों और देखिए। शिल्पा शेट्टी ने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखते हुए कहा की हम उन लोगों पर गुस्सा होते हैं जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है जो निराशा है हमने महसूस की है, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हम इस आशंका के डर में रहते हैं कि हम अपनी जॉब को सकते हैं या फिर किसी बीमारी के चपेट में आ सकते हैं।

शिल्पा शेट्टी अपनी इस पोस्ट में आगे लिखती हैं कि मैं गहरी सांस देती हूं यह जानकर खुश होती हूं कि मैं जिंदा हूं। मैं अतीत में भी चुनौती का सामना कर चुकी हूं और आने वाले भविष्य में भी मैं चुनौतियों का सामना करूंगी। आज अपने जीवन में समस्या को देखकर मुझे विचलित होने की जरूरत नहीं है।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर कुछ नहीं कहा

शिल्पा शेट्टी ने अपनी इस पोस्ट के जरिए अपनी समस्या को बयान करने की कोशिश की है उनकी इस पोस्ट से आसानी से समझा जाता है कि वह अपनी परिस्थिति के बारे में बताना चाहती हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बारे में कुछ नहीं कहा बल्कि उन्होंने भविष्य में आने वाली समस्याओं का डेट कर सामना करने की बात कही।

मुंबई क्राइम ब्रांच कर रही है पूछताछ

बात करी राज कुंद्रा की तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है और मंगलवार को न्यायालय ने उन्हें पूछताछ के लिए कुछ दिन पुलिस कस्टडी में रहने के लिए कहा है। फिलहाल मुंबई पुलिस राज कुंद्रा से पूछताछ कर रही है। आपको बताना चाहिए कि उन्हें अन्य किसी एक्ट्रेस के खिलाफ अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.