Breaking News
Home / खबरे / शिल्पा शेट्टी की हालत हुई गम्भीर तो आई उन्हें भगवान की याद, चलने की भी नही थी शिल्पा की हिम्मत लेकिन फिर भी किया शिल्पा ने ये काम

शिल्पा शेट्टी की हालत हुई गम्भीर तो आई उन्हें भगवान की याद, चलने की भी नही थी शिल्पा की हिम्मत लेकिन फिर भी किया शिल्पा ने ये काम

शिल्पा शेट्टी का आज के समय में पूरे भारत देश में ही नही बल्कि दुनिया भर में काफ़ी बड़ा नाम है और सभी लोग शिल्पा शेट्टी को काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है और उनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है. शिल्पा शेट्टी ने अपने जीवन में बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफ़ी सारी एकके बाद एक हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. शिल्पा शेट्टी आज के समय में जो कुछ भी है सिर्फ़ अपनी मेहनत की वजह से ही है लेकिन आपको बता दे कि शिल्पा शेट्टी वर्तमान समय में जीवन के काफ़ी मुश्किल समय का सामना कर रही है और इतना ही नही बल्कि शिल्पा शेट्टी शेट्टी इस समय काफ़ी दर्द से जूझ रही है और वह काफ़ी ज़्यादा मुश्किल समय से जूझ रही है. इसी बीच ऐन शिल्पा शेट्टी को भगवान की याद गई है और वह उनकी शरण में चली गई है जिसके चलते वर्तमान समय में पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में हर जगह शिल्पा शेट्टी की ही बातें हो रही है. आगे आपको बताते है कि शिल्पा शेट्टी ने वर्तमान समय में किस तरह ठीक होने से पहले भगवान का सहारा ले लिया है.

शिल्पा शेट्टी को लेकर आई सामने बड़ी ख़बर, हालत गम्भीर होने के बाद लिया अब शिल्पा ने भगवान का सहारा

शिल्पा शेट्टी ने अपने जीवन में काफ़ी नाम और पैसा कमाया है जिसके चलते आज के समय में शिल्पा शेट्टी को सभी लोग जानते है. शिल्पा शेट्टी वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ दिनो पहले ही शिल्पा शेट्टी की हालत काफ़ी ज़्यादा नाज़ुक हो गई थी और इसी की वजह से शिल्पा शेट्टी को भर्ती करवा दिया गया था और वर्तमान समय में शिल्पा की चलने की भी हिम्मत नही है. इसी बीच शिल्पा शेट्टी ने अभी कुछ समय पहले ही खुद के ठीक होने से पहले ही भगवान का सहरा ले लिया है जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह शिल्पा शेट्टी की ही बातें हो रही है. शिल्पा शेट्टी के पैर में फ़िल्म की शूटिंग के दौरान लग गई थी जिसके बाद उनकी अब चलने की भी हिम्मत नही है लेकिन फिर भी शिल्पा शेट्टी ने खुद के चलने की भी हिम्मत ना होते हुए भी भगवान के लिए अपनी ऐसी भक्ति दिखाई है जिसे देखने सभी लोग सोच में पड़ गए है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि शिल्पा शेट्टी की हालत गम्भीर होने के बाद भी किस प्रकार उन्होंने भगवान के प्रति अपनी भक्ति दिखाई है.

शिल्पा शेट्टी ने दिखाई भगवान के प्रति अपनी श्रधा, हालत नाज़ुक होने के बाद भी करा ये काम

शिल्पा शेट्टी इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही शिल्पा के काफ़ी तेज लग गई थी जिसके बाद वह काफ़ी ज़्यादा दर्द से जूझ रही थी लेकिन इसी बीच शिल्पा शेट्टी में भगवान के प्रति अपनी भक्ति दिखाई है. शिल्पा शेट्टी ने अभी कुछ समय पहले ही भगवान गणेश जी की पूजा करी है और उन्हें अपने घर पर लेकर बड़ी धूमधाम से लेकर आई है जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह इनके ही चर्चे है. शिल्पा शेट्टी ने भगवान के प्रति अपनी भक्ति दिखाई है और इतना ही बल्कि शिल्पा की चलने की भी और खड़े होने की भी हिम्मत नही थी लेकिन फिर भी शिल्पा शेट्टी ने भगवान के प्रति अपनी भक्ति दिखाई है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *