Breaking News
Home / खबरे / शिल्पा शेट्टी ने करी बस कंडक्टर के बेटे से शादी, बाद में चलकर ये काम करा और आज कमा रहे करोड़ों

शिल्पा शेट्टी ने करी बस कंडक्टर के बेटे से शादी, बाद में चलकर ये काम करा और आज कमा रहे करोड़ों

बॉलीवुड में बहुत सारी अभिनेत्रिया ऐसी है जिन्होंने किसी बॉलीवुड स्टार से नही बल्कि किसी और से शादी की हैं. किसी ने बिज़नेस मेंन से शादी की हैं तो किसी ने डॉक्टर , इंजीनियर या किसी क्रिकेटर से शादी की हैं. ऐसी अभनेत्रियो की सूची में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जो कि एक क्रिकेटर की पत्नी हैं. इसके अलावा माधुरी दीक्षित जी जो कि एक बिज़नेस मेंन कि पत्नी. लेकिन हालहि में सोशल मीडिया पर खबर आई हैं कि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक शिल्पा शेट्टी ने जिससे शादी की हैं वह ओर कोई नही बल्कि एक कंडक्टर के बेटे हैं. जब से यब सच सामने आया हैं कि शिल्पा शेट्टी जिनके पास पैसो की कोई भी कमी नही हैं उन्होंने एक बस कंडक्टर से शादी की हैं तभी से सोशल मीडिया और मानो सनसनी मच गई हैं क्योंकि शिल्पा शेट्टी एक बहुत ही बड़ी अभिनेत्री है. आइये आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से शिल्पा शेट्टी की इस सच्चाई के बारे में बताते हैं आख़िर क्यों उन्होंने एक बस कंडक्टर के बेटे से शादी की हैं.

शिल्पा शेट्टी ने बनाया एक बस कंडक्टर के बेटे को अपना जीवन साथी , क्योंकि

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की बहुत बड़ी अभिनेत्री है जिन्होंने अपने बॉलीवुड के कैरिएर में काफी सारी हिट और सुपर हिट फिल्में दी हैं जिसके चलते वर्थमान समय मे इनका काफी ज्यादा नाम हैं. शिल्पा शेट्टी की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है ऐसा इसलिए क्योंकि वह हमेशा किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिल्पा शेट्टी एक रियलिटी शो की जज भी जिसका नाम सुपर डांसर्स हैं. शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी शादी की वजह से काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि जिस व्यक्ति से शिल्पा शेट्टी ने शादी की हैं वह एक बस कंडक्टर के बेटे है. आपको बता दे कि शिल्पा शेट्टी के पति और कोई नही बल्कि राज कुंद्रा हैं. इसका मतलब यह हुआ कि राज कुंद्रा के पिता जी एक बस कंडक्टर थे. लेकिन फिर भी शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से शादी की है.

करोडो की सम्पति के मालिक हैं राज कुंद्रा , खुद कज मेहनत से किया है यह मुकाम हासिल

इन दिनो सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी और उनकी पर्सनल लाइफ की चर्चा हो रही हैं. बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी जी ने एक बस कण्डक्टर के बेटे से शादी की हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बस कंडक्टर हैं. लेकिन आपको बता दे कि शिल्पा शेट्टी ने यह सोचकर शादी नही की राज के पिता एक बस कण्डक्टर हैं लेकिन इस वजह से शादी की हैं कि राज कुंद्रा के पास करोडो की सम्पति हैं. राज कुंद्रा के पास इतनी सम्पति हैं की शिल्पा शेट्टी की सम्पति उसके आगे बिल्कुल ना के बराबर हैं. आपको बता दे कि राज कुंद्रा आज के समय मे एक नामी बिज़नेस मेंन में से एक हैं और आज के समय मे राज कुंद्रा जो कुछ भी हैं वह सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत ओर लगन कि वजह से है. शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के पिता को नही बल्कि राज कुंद्रा की सम्पति को देखकर शादी की हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.