Breaking News
Home / खबरे / शिखर धवन अपनी पत्नी से अलग होने के बाद बिताने लगे है इस हसीना के साथ रातें, छोड़ा था पत्नी को भी अपने बच्चे की माँ बनाकर

शिखर धवन अपनी पत्नी से अलग होने के बाद बिताने लगे है इस हसीना के साथ रातें, छोड़ा था पत्नी को भी अपने बच्चे की माँ बनाकर

शिखर धवन अपनी पत्नी से अलग होने के बाद पिछले काफ़ी समय से अकेले ही जीवन व्यतीत कर रहे है. आपको बता दे कि शिखर धवन ने दो बच्चो की माँ से शादी करी थी और शादी के बाद अपनी पत्नी को अपने एक और बच्चे की माँ बना दिया था जिसका नाम ज़ोरावर था लेकिन शादी के बाद काफ़ी समय तक साथ रहने में बाद शिखर धवन ने अपनी पत्नी से अलग होने का फ़ैसला ले लिया. शिखर धवन ने अपनी पत्नी की अपने बच्चे की माँ बनाकर छोड़ दिया और वर्तमान समय में वह तीनतीन बच्चो को साथ पाल रही है. आपको बता दे कि शिखर धवन वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही शिखर धवन को लेकर एक बाद सामने आई है कि शिखर धवन अपनी पत्नी के उनसे अलग होने के बाद वर्तमान समय शिखर धवन किसी और हसीना के साथ समय बिताने लगे है और दोनों एकदूसरे के काफ़ी क़रीब नज़र रहे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि शिखर धवन अपनी पत्नी के छोड़कर जाने के बाद वह किस हसीना के साथ समय बिता रहे है.

शिखर धवन अपनी पत्नी के छोड़कर जाने के बाद बिताने लगे है धवन इस हसीना के साथ ख़ास पाल, देखे तस्वीरें

शिखर धवन की पत्नी उन्हें छोड़कर चली गई है और दोनों को अलग हुए काफ़ी समय हो चुका है. शिखर धवन की पत्नी के छोड़कर जाने के बाद धवन अभी तक अकेले ही अपना जीवन व्यतीत करते रहे है लेकिन इसी बीच अभी कुछ समय पहले ही धवन को लेकर एक बड़ी और सनसनी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि शिखर धवन की पत्नी के उनसे अलग होने के बाद वर्तमान समय में किसी और हसीना के साथ समय बिताने लगे है और दोनों साथ में ख़ास पल बिताते हुए नज़र आए है. शिखर धवन अपनी पत्नी से अलग होने के बाद जिस हसीना के साथ ख़ास पाल बिता रहे है उसका नाम हुमा क़ुरैशी है जो कि दिखने में काफ़ी ज़्यादा ख़ूबसूरत है और वर्तमान समय में काफ़ी ख़ास पल बिता रहे है. इसी के चलते वर्तमान समय में हर जगह पंत के ही चर्चे है और पूरी की पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनकी ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि शिखर धवन अपनी पत्नी के छोड़कर जाने के बाद या बोल सकते है कि शिखर धवन के अपनी पति से अलग होने में बाद आख़िर क्यों वह इस हुमा क़ुरैशी के साथ ख़ास पल बिता रहे है.

शिखर धवन बिता रहे है अपनी पत्नी से अलग होने के बाद इस हुमा क़ुरैशी के साथ ख़ास पल, ये है वजह

शिखर धवन अपनी पत्नी के छोड़कर चली गई है और दोनों अलग हो चुके है. शिखर धवन के अपनी पत्नी से अलग होने के बाद वर्तमान समय में धवन किसी और हसीना के दिल के ज़्यादा क़रीब चुके है जिसका नाम हुमा क़ुरैशी है जो कि बॉलीवुड कि नामी अभिनेत्री है. आपको बता दे कि शिखर धवन और हुमा क़ुरैशी जल्द ही साथ में एक फ़िल्म करने वाले है और इसी फ़िल्म के माध्यम से धवन अपना बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते है. यही कारण है कि शिखर धवन अपनी पत्नी से अलग होने के बाद इस हुमा क़ुरैशी के साथ समय बिता रहे है और हालहि में दोनों की एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें दोनों कपल डांस भी करते हुए नज़र आए और यह तस्वीर मीडिया में भी पानी की तरह फैल रही है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *