Breaking News
Home / खबरे / विक्रम बत्रा के पिता ने सुनाई बेटे की प्रेम कहानी की दास्तान , बोले ” आज भी करती है डिम्पल बेटे की याद में फोन “

विक्रम बत्रा के पिता ने सुनाई बेटे की प्रेम कहानी की दास्तान , बोले ” आज भी करती है डिम्पल बेटे की याद में फोन “

अभी कुछ महीनों पहले एक फ़िल्म आई थी जिसका नाम शेरशाह था. यह फ़िल्म किसी मंगनन्त कहानी पर नही थी बल्कि सके सच्ची घटना पर आधारित थी. यह फ़िल्म साल 1998-2000 के बीच मे हुए कागिल युद्ध की कहानी थी. इस फिल्मे भारतीय सेना की बहादुरी के बारे में बताया गया था. आपको बता दे कि इस फिल्म में भारतीय सेना के जवान विक्रम बत्रा के बारे में बताया गया था कि किस प्रकार बहादुरी से उन्होंने अपने देश की रक्षा की थी और देश को कारगिल यु-द्ध मे विजय दिलाई थी. यह फ़िल्म पूर्ण रुप से भारतीय सेना के जवान विक्रम बत्रा के जीवन के ऊपर है जो कि देश की रक्षा करते-करते शाहिद ही गए थे. आज भी पूरा देश विक्रम बत्रा पर गर्व करता है और यही कारण है कि आज के समय मे भी सभी लोग विक्रम बत्रा को अच्छी तरह जानते है.

इस फ़िल्म शेरशाह में विक्रम बत्रा के निजी जीवन के बारे में बताया गया है. यह फ़िल्म शेरशाह OTT प्लेटफार्म माने-जाने वाले अमेज़न प्राइम पर आई थी. इस फ़िल्म को बहुत ज्यादा पसन्द किया गया था. हालही में शहीद जवाब विक्रम बत्रा के पिता गिरधारी लाल बत्रा का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह अपने बेटे की प्रेमिका के बारे में बाता रहे है जो की विक्रम बत्रा से शादी नाम होने के बाद भी उन्ही की पत्नी के रूप में सफेद कपड़े पहनकर जीवन व्यतीत कर रही है. विक्रम बत्रा के पिता जी का कहना है कि आज भी वह हर साल 2 बार जरूर फोन करती है. आइए आपको बताते है कि विक्रम बत्रा की प्रेमिका कब-कब फोन करती है और क्यों शादी ना होने के बाद भी विक्रम बत्रा की यादों के सहारे अपना जीवन व्यतीत कर रही है.

विक्रम बत्रा ने बताई बेटे की प्रेम कहानी , शादी ना होने के बाद भी निभाती है बहु होने का फ़र्ज़

विक्रम बत्रा को आज के समय पूरे भारत मे शायद ही कोई होगा जो कि नही जानता होगा. विक्रम बत्रा के बारे में बोला जाता है कि उन्होंने अपनी बहादुरी से देश की रक्षा की है और देश को युद्ध मे जीत दिलाई है. विक्रम बत्रा के बारे में लोगो को हालही में उनके जीवन पर आधारित यानी उनकी बायोपिक वाली फिल्म शेरशाह से पता चला है. इस फ़िल्म के माध्यम से विक्रम बत्रा के जीवन के बारे में बताया है और उसके साथ-साथ विक्रम बत्रा की प्रेम कहानी के बारे में भी बताया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विक्रम बत्रा की गर्लफ्रैंड का नाम डिम्पल चीमा है. हालही में विक्रम बत्रा के पिता जी गिरधारी लाल बत्रा का डिम्पल चीमा को लेकर एक बयान सामने आया है जिसमे उनका कहना है कि ” डिम्पल आज भी विक्रम की पत्नी की तरह जीवन व्यतीत कर रही है जबकि दोनो की कभी शादी हुई ही नही थी.” इसके बाद वह बताते है कि डिम्पल आज भी इतने सालों बाद बहु होने का फर्ज निभाती है और साल में दो बार जरूर फोन करती हैं. पहली बार तो वह उनके यानी विक्रम बत्रा के पिता के जन्मदिन ओर फ़ोन करती हक और दूसरी बार वह अपनी सासू माँ यानी विक्रम बत्रा की माँ के जन्मदिन पर फ़ोन करती है और हालचाल पूछती है.

आज भी जी रही है डिम्पल चीमा विक्रम बत्रा की पत्नी बनकर , करती है विक्रम से बेहद प्यार

फ़िल्म शेरहशाह के अंत में बताया जाता है कि आज भी डिम्पल चीमा विक्रम बत्रा की पत्नी के रूप में ही अपना जीवन व्यतीत कर रही है जबकि उनकी शादी नही हुई थी वह चाहती थी अपने जीवन की शुरुआत नए सिरे से कर सकती थी लेकिन उन्होंने विक्रम को ही चुना. डिम्पल चीमा आज भी विक्रम बत्रा की पत्नी के रुप में ही जीवन व्यतीत करती है और सफेद रंग के कपड़े पहनती है. सभी ने उन्हें आगे बढ़ने के लिए बोला लेकिन उन्होंने किसी की भी नही सुनी और आज भी विक्रम बत्रा की यादों के सहारे अपना जीवन व्यतीत कर रही है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.