Breaking News
Home / खबरे / शेखर सुमन ने शाहरुख़ खान के परिवार को ट्विटर पर कह दिया ये, हर कोई शेखर सुमन की कर रहा है तारीफ़

शेखर सुमन ने शाहरुख़ खान के परिवार को ट्विटर पर कह दिया ये, हर कोई शेखर सुमन की कर रहा है तारीफ़

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले शाहरुख खान इन दिनों बहुत बड़ी मुसीबत में फस चुके हैं और यह सब कुछ शाहरुख खान के बेटे की वजह से हुआ है क्योंकि शाहरुख खान के बेटे को हालहि में मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया है जिसके चलते शाहरुख खान अपने बेटे को बचाने के लिए अपनी ऐड़ी से लेकर छोटी का जोर लगा रहे हैं. आर्यन को मुंबई पुलिस ने गलत चीजो का सेवन करने , उनको साथ रखने और उन्हें बेचने के अपराध में अंदर कर दिया है.

खान परिवार के बचाव में आ रहा है पूरा बॉलीवुड

यह समय खान परिवार के लिए बहुत ही ज्यादा दुख का समय है क्योंकि जब परिवार का वारिस मुसीबत में होता है तो कैसे कोई चैन से बैठ सकता हैं. बॉलीवुड में बहुत सारे लोग शाहरुख खान के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़े हुए हैं ओर सब धीरे-धीरे सोशल मीडिया की मदद से सब को बता रहे हैं कि वह शाहरुख और उसके परिवार के साथ खड़े हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो शाहरुख खान की हिम्मत बढ़ाने के लिए खड़े हैं. हालहि में ऋतिक रोशन , फरहा खान , रखी सावंत ओर भी बहुत सारे सितरो ने सोशल मीडिया की मदद से शाहरुख खान और उनके परिवार के प्रति हमदर्दी दिखा रहे हैं. इस सूची में आज सुबह एक ओर नाम जुड़ गया हैं जिसका नाम है ‘ शेखर सुमन ‘. शेखर सुमन ने हालहि में अपने सोशल मीडिया के माध्यम से आर्यन प्रति अपनी हमदर्दी दिखाई हैं.

धीर-धीरे सभी लोग दिखा रहे है रेखा के प्रति अपनी हमदर्दी

बॉलीवुड के किंग खान की बॉलीवुड में हर कोई बहुत ज्यादा इज़्ज़त करता है क्योंकि शाहरुख खान ने अपने पूरे जीवन मे किसी का भी दिल दुखाया हैं कभी भी कोई ऐसा काम नही किया जिसकी वजह से उन्हें दामन पर कोई कीचड़ उछाले. लेकिन शाहरुख खान के बेटे आर्यन की हरकतो की वजह से आज लोग शाहरुख खान पर उंगली उठा रहे हैं. यही शाहरुख खान के लिए बहुत ज्यादा दुख की बात है क्योंकि खुद का बेटा ही उनके नाम को बदनाम करने पर तुला हैं. बॉलीवुड में शाहरुख खान का बहुत बड़ा नाम हैं जिसके चलते सभी लोग आज भी शाहरुख के अपनी हमदर्दी दिखा रहे हैं. बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शरद सुमन ने आज सुबह ही अपने सोशल मीडिया के माध्यम से शाहरुख खान और उसके परिवार के लिए हमदर्दी जताई हैं.

शेखर सुमन ने बोला कि इस दर्द भरे समय मे हम सभी आपके साथ है , जवाब में शाहरुख खान ने बोला कि

शेखर सुमन ने आर्यन के लिए अपनी हमदर्दी जताई हैं और सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से बताया हैं की ” शाहरुख खान और आर्यन जिस दर्द से गुज़र रहे हैं हम सभी समझ सकते हैं लेकिन भगवान पर विश्वास रखो सब बहुत जड़ी ठीक हो जाएगा आप बस हिम्मत रखो. ” यह सब कुछ सोशल मीडिया की मदद से शेखर सुमन ने शाहरुख खान के परिवार से बोला हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *