Breaking News
Home / खबरे / कैटरीना की शादी में शाहरुख खान संग यह कलाकार लगाएंगे चार चाँद , जाने कैटरीना की शादी की गेस्ट लिस्ट

कैटरीना की शादी में शाहरुख खान संग यह कलाकार लगाएंगे चार चाँद , जाने कैटरीना की शादी की गेस्ट लिस्ट

इस समय बॉलीवुड में ही नही बल्कि सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की ही शादी के चर्चे है. ऐसा इसलिए क्योंकि आज कैटरीना कैफ की शादी होने वाली है. कैटरीना कैफ जिससे शादी करने वाली है वह भी बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता हैं जिनका नाम विक्की कौशल है. कैटरीना और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर यानी आज होने वाली है. कैटरीना और विक्की की शादी का लोगो को काफी ज्यादा बेसब्री से इंतज़ार था जिसके चलते इस समय सभी लोग उन दोनों की ही शादी की बाते कर रहे है. बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी बॉलीवुड की आज तक कि सबसे मेहँगी शादी होने वाली हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि कैटरीना की शादी एक डेस्टिनेशन वेडिंग होने वाली है. यह शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में होने वाली है. दोनो ने शादी के लिए रणथम्भौर की होटल सिक्ससेन्स में होने वाली है. आपको बता दे कि दोनो की शादी में बॉलीवुड के नामी अभिनेत्रा आने वाले हैं बताया जा रहा है कि कैटरीना और विक्की की शादी में शाहरुख खान जैसे बहुत सारे नामी सितारे आने वाले हैं.

कैटरीना कैफ और विक्की की शादी में आने वाले हैं नामी सितारे , एयरपोर्ट पर आए नज़र

बॉलीवुड में वर्थमान समय मे सभी लोग कैटरीना और विक्की की शादी की ही चर्चा कर रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो ही बॉलीवुड के नामी सितारे है. कैटरीना की शादी सवाई माधोपुर में होने वाली है जिसके चलते शादी में आने वाले लोग जयपुर के एयरपोर्ट पर ही उतर रहे है. जिसके चलते बड़े-बड़े नामी सितारे एयरपोर्ट पर नज़र आ रहे हैं. इसी के खूब सारे सितारे नज़र आ रहे हैं. अभी कुछ समय पहले ही कैटरीना कैफ की बहन और उनके पति को एयरपोर्ट पर देखा गया था और इसके अलावा एयरपोर्ट पर विक्की कौशल के भाई और उनकी गर्लफ्रैंड को भी देखा गया था. बताया जा रहा है कि इस शादी में बॉलीवुड के नामी सितारे शामिल होने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शादी के फंक्शन्स की शुरुआत हो चुकी हैं 7 तारिक से और आज के दिन शादी है.

कैटरीना की शादी में शाहरुख खान के भी आने की आई ख़बर

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी के फंक्शन्स की शुरुआत हो चुकी हैं. फंक्शन्स की शुरुआत 7 तारिक से हो गई थी और 9 दिसंबर यानी आज के दिन दोनो की शादी होने वाली है. 7 तारिक को कैटरीना और विक्की का संगीत का फंक्शन था और 8 तारिक को यानी कल मेहन्दी का फंक्शन था. आपको बता दे कि आज कैटरीना उर विक्की की शादी होने वाली है. शादी में शामिल होने वाले लगभग 100-120 गेस्ट्स होंगे. बताया जा रहा है कि कैटरीना की शादी में शाहरुख खान भी शामिल होने वाले हैं और शादी में चार चांद लगाने वाले हैं. शाहरुख के अलावा भी और भी सितारे शामिल होने वाले हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *