Breaking News
Home / खबरे / नही आया शाहरुख़ का पैसा काम अब बेटे को स्टेशन में ही गुज़ारनी होगी 14 रातें, देर रात मिलने पहुँचे शाहरुख़

नही आया शाहरुख़ का पैसा काम अब बेटे को स्टेशन में ही गुज़ारनी होगी 14 रातें, देर रात मिलने पहुँचे शाहरुख़

इन दिनों सोशल मीडिया और न्यूज़ चैनल पर सिर्फ और सिर्फ एक ही नाम सुनाई दे रहा है वो है आर्यन खान . लोगो के बीच मे आर्यन खान से ज्यादा नाम उनके पिता शाहरुख खान का लिए जा रहा है क्योंकि शाहरुख खान एक बहुत बड़ी सेलिब्रिटी है जिन्होंने अपने फिल्मी जीवन मे बहुत नाम , इज़्ज़त ओर शोहरत कमाई हैं. आर्यन के बारे में बताए तो हालहि में एक हफ्ते पहले मुम्बई पुलिस ने आर्यन को रंगे हाथों मुम्बई के एक बीच पर ग़लत चीजो का सेवन करते हुए और उनको बेचते हुए पकड़ा है. आर्यन के बारे में बताए तो उसने हालहि में अपनी पढ़ाई पूरी करके लंदन से भारत छुट्टियां बनाने आया था लेकिन अब वह इस मामले में फस गया हैं कि उसका देश से बाहर कर पुलिस कार्यालय से बाहर निकलने ने लाले पड़ रहे है. आर्यन के पिता अपने बेटे को बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं लेकिन शायद यह बिल्कुल भी मुमकिन नही हो रहा क्योंकि
कोर्ट एक के बाद एक तारिक ही देता जा रहा हैं. इस बात का पता किसी को भी नही है कि शाहरुख खान का बड़ा बेटा आर्यन इस मामले में दोषी हैं या निर्दोष. इस बात का फैसला सिर्फ और सिर्फ मुम्बई हाई कोर्ट ही करेगा.

आज हुई थी आर्यन की कोर्ट में पेशी , जज ने दे कि अगले 14 दिन बाद की तारीख

आर्यन इस समय अपना एक-एक पल एक-एक दिन की जैसे गुज़ार रहे है. आर्यन की हालत ऐसी है जिसे देखकर पुलिस कार्यलय के इम्सपेक्टर को भी उंस पर दया आ गई. आर्यन की आज से ठीक साथ दिन पहले इसी मामले को लेकर कोर्ट में पेशी हुई थी जिसके चलते जज ने 7 दिन बाद कि तारिक दी थी लेकिन जब आज 7 दिन पूरे हो जाने के बाद आर्यन की फिर से कोर्ट में पेशी हुई हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आर्यन को कोर्ट ने फिर से दूसरी तारिक दे दी हैं लेकिन इस बार 7 दिन बाद कि नही बल्कि सीधे 14 दिन बाद कि मुम्बई हाई कोर्ट ने तारिक दी हैं. इतने दिनों तक आर्यन को पुलिस कार्यालय में ही रखा जाएगा. और साथ ही आर्यन के साथ बिल्कुल कैदियों जैसा बर्ताव होगा. आर्यन को फिर से खाने के लिए वही दिया जाएगा जो कि एक कैदी को दिया जाता है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो शाहरुख खान के बेटे आर्यन को भी में खाने के लिए वही मिलेगा जो कि कारागार के में कैद बाकी कैदियों को मिल रहा हैं.

बेटे को बचाने के लिए लगा रहे हैं शाहरुख खान ऐड़ी से छोटी तक का जोर , लेकिन कोर्ट के सुनाए फैसले से हो गए मायूस

आर्यन खान की वर्तमान समय मे हालात ऐसी है जैसे किसी लावारिस बच्चे की हो क्योंकि शाहरुख खान अपने बेटे को पुलिस के चंगुल से छुड़ाने में पूरी तरह असफल रहे हैं. इसी के चलते पहले दिन जब आर्यन की कोर्ट में पेशी हुई तो जज ने 7 दिन बाद कि तारिक से दी थी लेकिन जब आज 7 दिन होने के बाद शाहरुख खान के बेटे को फिर से कोर्ट में पेश किया तो जज ने सीधे अब शाहरुख खान के बेटे आर्यन को 14 दिन बाद कि तारिक दे दी है. इस बीच आर्यन की माँ गौरी का कहना हैं कि मेरा बेटा कैसे अगले 14 दिन तक पुलिस कार्यालय में रहेगा. ऐसा बोलते हुए शाहरुख खान की पत्नी गौरी की आँखे में आँसू आ गए कि वह अपने बेटे के बिना अगले 14 दिन कैसे गुज़ारेगी. उच्च न्यायालय के इस फैसले को लेकर गौरी खान बहुत ज्यादा दुखी हैं क्योंकि एक माँ अपने बेटे के लिए सारे सुखों का त्याग कर देती है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.