Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख खान नही बनना चाहते थे अपने पिता जैसा, बोले वो तो थे दुनिया के सबसे नाकामियाब आदमी

शाहरुख खान नही बनना चाहते थे अपने पिता जैसा, बोले वो तो थे दुनिया के सबसे नाकामियाब आदमी

शाहरुख खान का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है जिसकी वजह से आज के समय मे शायद ही कोई होगा जो कि शाहरुख खान को नही जानता होगा. शाहरुख खान के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है. शाहरुख खान को एक्टिंग का किंग बोला जाता है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है और इतना ही नही बल्कि उन्हें इस फ़िल्म इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से बुलाया जाता है. वर्तमान समय में शाहरुख खान सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में शाहरुख खान के एक बयान सामने आया है जिंसमे वह अपने पिता के लिए ही गलत बोल रहे है जिसके दौरान शाहरुख खान का कहना है कि उनके पिता ने ज़िन्दगी में कुछ भी हासिल नही किया और वह दुनिया के सबसे नाकामियाब आदमी है. शाहरुख खान का अपने पिता के लिए बोला हुआ यह बयान ही सुर्ख़ियो में बना हुआ है. आइए आपको आगे आर्टिकल में शाहरुख खान के अपने पिता के लिए बोले हुए इस बयान के बारे में विस्तार से बताते है.

शाहरुख खान ने बोल दिया अपने पिता के लिए गलत, बोली यह बड़ी बात

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान बोला जाता है. शाहरुख खान की हर कोई काफी ज्यादा इज़्ज़त करता है लेकिन आपको बता दे कि हालहिं में शाहरुख खान का अपने पिता के लिए बोला हुआ एक बयान सामने आया है जिंसमे उन्होंने अपने पिता को गलत बोला है. शाहरुख खान ने अपने पिता को लेकर बयान दिया है कि वह अपने जीवन मे कुछ ही नही कर पाए और बहुत ज्यादा असफल आदमी रहे है जिंन्होने अपने जीवन मे कुछ ही हासिल नही किया है. अगर सीधे शब्दों के बोला जाए तो शाहरुख खान ने अपने पिता को दुनिया का सबसे असफल आदमी कहा है. शाहरुख खान का यह बयान इस समय मे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और सभी लोग उसकी काफी आलोचना भी कर रहे है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि शाहरुख खान ने अपने पिता को लेकर ऐसा बयान क्यों दिया है.

शाहरुख खान ने पिता को बोला दुनिया का सबसे असफल आदमी, ये थी वजह

शाहरुख खान वर्तमान समय में सोशल मीडिया पर अपने दिए हुए एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. शाहरुख खान ने अपने पिता के लिए कहा कि उन्होंने जीवन में कोई भी ऐसा काम नही है जिससे उन्हें पूरी दुनिया जाने. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो शाहरुख खान का कहना है कि उनके पिता ने दुनिया के सबसे असफल आदमी है क्योंकि वह चाहते हुए भी आगे नही बढ़ पाए. यही कारण है जिसके चलते शाहरुख खान ने कहा कि वह कभी भी अपने पिता के जैसा नही बनना चाहते थे क्योंकि उन्हें दुनिया का सबसे कामियाब आदमी बनना है जिसे पूरी दुनिया जाने. आपको बता दे कि आज के समय मे शाहरुख खान को पूरी दुनिया जानती है और उन्होंने यह बात साबित कर दी कि वह अपने पिता जैसे बिल्कुल भी नही रहे जो सफल होते हुए भी दुनिया के सबसे असफल आदमियों की गिनती में आते है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *