Breaking News
Home / खबरे / समीर वानखेड़े चाहते हैं आर्यन को फसाना, शाहरुख खान की मैनेजर से 10 करोड़ लेने का है मामला 15 मिनट तक हुई बात

समीर वानखेड़े चाहते हैं आर्यन को फसाना, शाहरुख खान की मैनेजर से 10 करोड़ लेने का है मामला 15 मिनट तक हुई बात

इन दिनों सोशल मीडिया पर चारो तरफ आर्यन खान ओर उनके पिता शाहरुख खान ही छाए हुए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में मुम्बई पुलिस ने शाहरुख के बेटे आर्यन खान को अंदर किया है जिसके चलते सभी लोगो के बीच मे आर्यन खान चर्चा का विषय बने हुए हैं. आर्यन खान को अंदर करने वाले पुलिस वाले का नाम समीर वानखेड़े हैं. समीर वानखेड़े ने 3 अक्टूबर को सुबह 3 बझे आर्यन खान को एक क्रू पार्टी के दौरान अंदर किया था जो कि मुम्बई के एक बीच पर हो रही थी. इन दिनों आर्यन खान के केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं और सामने आ रहे हैं. आर्यन खान के बारे में बताए तो बोला जा रहा है कि पुलिस के पास उनके खिलाफ ठोस सबूत हैं जिसके चलते अभी तक आर्यन को रिहाई नही मिली हैं. हालहि मुम्बई पुलिस ने आर्यन खान की चैट्स से अनन्या पांडेय से भी पूछ ताछ की थी जिसके चलते उनका भी नाम इस क्रू पार्टी में आया था. लेकिन कुछ समय पहले एक ऐसी बात पता चली है जिसके चलते आर्यन खान के केस ने एक बहुत अलग मोड़ ले लिया है. बताया जा रहा है कि समीर खान को पैसे देने की कोशिश की है और उन्होंने इसके लिए हाँ भी बोल दिया है. आइये आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या जिसके चलते समीर वानखेड़े बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बन चुके हैं.

समीर वानखेड़े पर है 10 करोड़ लेने का आरोप , के.पी गोस्वामी के बॉडीगार्ड ने किया इसका खुलासा

इन दिनों आर्यन खान के केस ने एक अलग मुड़ाव ले लिया है जिसके चलते सभी लोग बहुत ज्यादा आर्यन के केस में अपना इंटरेस्ट दिखा रहे हैं. आर्यन खान के केस में हालहि में पता चला है कि पुलिस अधिकारी समीर वानखेड़े को 8-10 करोड़ रुपए आफर किए गए हैं. बात ऐसी है कि हालहि में के.पी गोस्वामी के अंगरक्षक ने यह खुलासा किया है कि मालिक गो स्वामी जी और सैम डिसूजा की बीच काफी समय के लिए बात-चीत हुई थी जिसमे वह बोल रहे थे कि वह आर्यन खान को 8-10 करोड़ रुपए आफर करेगे जिसके चलते वह इस केस से दूर हट जाए और आर्यन को रिहाई मिल जाए. गोस्वामी जी के अंगरक्षक का नाम प्रभाकर है. प्रभाकर ने इसके साथ साथ ही यह भी बताया कि उसने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ओर गोस्वामी को बात करते हुए और एक दूसरे से मिलते हुए देखा था.

फ़स चुके हैं समीर वानखेड़े विवादों में , बोले लगाया जा रहा है जूठा इल्ज़ाम

सावरकर के इस बयान से समीर वानखेड़े बहुत ज्यादा मुसीबत में फस चुके है. सावरकर ने यह भी बताया हैं कि सभी लोग समीर वानखेड़े को पैसे आफर भी कर चुके हैं. सावरकर के इस बयान से समीर वानखेड़े बहुत बुरी तरह फ़स चुके हैं जिसके चलते उनसे जब पूछा गया कि क्या यह सब कुछ सच है तो जबाव में उन्होंने कहा कि यह सब कुछ बबुनियाद है और मैन किसी से भी कोई पैसे नही लिए हैं और ना ही किसी से बात की हैं. समीर वानखेड़े ने इसके बाद बोला कि पुलिस इसकी छान-बिन कर सकती हैं मैन कुछ भी नही किया हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.