Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख खान की पार्टीयों की शर्लिन चोपड़ा ने खोली पोल, बोली बाथरूम ने बड़े बड़े ऐक्टर की बीवियाँ

शाहरुख खान की पार्टीयों की शर्लिन चोपड़ा ने खोली पोल, बोली बाथरूम ने बड़े बड़े ऐक्टर की बीवियाँ

आए दिन बॉलीवुड में पार्टी होती रहती है जिसके चलते हमेशा बॉलीवुड की एक्ट्रेस चर्चा में रहती हैं. बॉलीवुड की एक्ट्रेस और एक्टर्स की जब भी कोई पार्टी होती हैं तो वह पार्टी बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड की पार्टी के लिए बोला जाता हैं कि यह सबसे ज्यादा मझेदार पार्टी होती हैं जिसके चलते इस पार्टीयो की तस्वीरे हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा के विषय बनी हुई रहती हैं. कुछ लोगो का कहना हैं कि बॉलीवुड में पार्टी होती में गलत चीजो का इस्तेमाल होता हैं जो भारत मे पूरी तरह से बन्द हैं लेकिन कुछ लोग बॉलीवुड की पार्टी को सबसे ज्यादा मझेदार पार्टी मानते हैं.

लेकिन हालहि में शर्लिन शेट्टी जो एक बहुत बड़ी मॉडल हैं उसने बॉलीवुड की पार्टीयो की सच्चाई की पोल खोल दी हैं और वह भी किसी आम पार्टी की नही बल्कि बॉलीवुड के किंग खान की पार्टी की जिसके चलते इन दिनों शर्लिन शेट्टी ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं. आइये आपको बताते हैं कि शर्लिन शेट्टी ने बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान की पार्टी के बारे में शर्लिन शेट्टी ने क्या बोला हैं.

शाहरुख खान की पार्टी में होता हैं हानि’कारक चीजो का इस्तेमाल , शर्लिन शेट्टी ने किया खुलासा

बॉलीवुड में अगर किसी व्यक्ति की सबसे चर्चा की जाती है तो वह सिर्फ और सिर्फ शाहरुख खान की ही होती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान है. शाहरुख खान जब भी कोई पार्टी देते हैं तो उसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार अभिनेता शामिल होते हैं. शाहरुख खान की ऐसी ही एक पार्टी का शर्लिन शेट्टी ने खुलासा किया हैं जिसमे शर्लिन शेट्टी ने शाहरुख खान की पार्टी में होने वाले गलत कामो के बारे में बताया हैं. शर्लिन शेट्टी ने शाहरुख खान की पार्टी के बारे में बताते हुए कहा है कि शाहरुख की पार्टी में बॉलीवुड की बड़ी बड़ी एक्ट्रेस छिप कर हानिकारक चीजो का सेवन करते हैं. इसके बाद उन्होने पार्टी की पूरी सच्चाई बताई की उन्हें कैसे पता चला कि शाहरुख की पार्टी में अभिनेताओं की पत्नी हानिकारक चीजो का सेवन करती हैं.

आईपीएल में अपनी टीम कोलकाता को जीतने के बाद शाहरुख ने दी थी पार्टी , शर्लिन शेट्टी को भी किया था इनवाइट

शर्लिन शेट्टी ने हालहि में शाहरुख खान जो पार्टी देते हैं उसके बारे में बहुत बड़ा खुलासा किया हैं जिसका सीधा असर शाहरुख खान जी छवि पर पड़ रहा हैं. शार्लिन शेट्टी ने बताया कि ” एक बार मैं शाहरुख खान की आईपीएल की टीम कोलकाता नाईट राइडर्स का मुकालबा देखने गई थी उसी दौरान उनकी मुलाकात शाहरुख खान से हुई. शाहरुख खान ने शर्लिन शेट्टी से कहा कि अगर यह मुकाबला जीत गए तो एक पार्टी होगा और उसमें तुम्हे आना होगा. शाहरुख की टीम ने मुकाबला जीत लिया और शाहरुख के कहने के अनुसार उन्होने पार्टी दी जिसमे शर्लिन शेट्टी भी शामिल हुई. शर्लिन शेट्टी जब पार्टी में गई तो उसने वहां के बाथरूम में देखा कि कुछ बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस हानिकारक चीजो का सेवन कर रही हैं और उनमें से कुछ बॉलीवुड के अभिनेताओं की पत्नी थी. ” शर्लिन शेट्टी के इस बयान का सीधा असर शाहरुख खान की छवि ओर पड़ा है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.