Breaking News
Home / खबरे / इस वजह से शाहरुख़ बेटे को भूलकर मना रहे है ख़ुशी, देखे शाहरुख़ की ख़ुशी का ये राज

इस वजह से शाहरुख़ बेटे को भूलकर मना रहे है ख़ुशी, देखे शाहरुख़ की ख़ुशी का ये राज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन दिनों अगर सोशल मीडिया पर या किसी न्यूज़ चैनल पर कोई व्यक्ति चर्चा का विषय बना हुआ है तो वह ओर कोई नही बल्कि शाहरुख खान हैं. शाहरुख खान भारत के ही बल्कि पूरी दुनिया के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं. बोला जाता है कि शाहरुख खान ने भले ही आज तक एक भी हॉलीवुड की फ़िल्म नही की हो लेकिन आज के समय मे उनकी फैन फॉलोइंग ओरी दुनिया मे हैं. इन दिनों शाहरुख खान की चर्चा की वजह ओर कोई नही बल्कि उनका बेटा आर्यन खान हैं. जी हाँ आर्यन खान क्योंकि आर्यन खान को हालहि मुम्बई पुलिस ने गलत ओर हानिकारक चीजो का सेवन करने की वजह से अंदर कर दिया हैं. इसी के चलते हर जगह शाहरुख खान का नाम बहुत ज्यादा उछाला जा रहा हैं. शाहरुख खान एक बहुत बड़े नामी सुपर स्टार हैं जिन्होंने अपने जीवन मे काफी नाम कमाया है. लेकिन इस समय उनके बेटे आर्यन की वजह से सभी जगह उनकी बदनामी हो रही हैं जिसके चलते शाहरुख खान बहुत ज्यादा पेरशान हैं. हालहि में एक खबर आई है जिससे शाहरुख खान के चहरे पर थोड़ी सी मुस्कराहट आई है. आइए आपको बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से शाहरुख खान के चहरे पर मुस्कुराहट आई है और खुश होने का मौका मिला है.

बेटे की वजह से हो चूके हैं पूरी दुनिया के सामने बदनाम , अंत मे आया थोड़ी सी खुशी का माहौल

शाहरुख खान पिछले कुछ दिनों से बहुत ज्यादा परेशान चल रहे हैं और क्यों ना अगर जिस पिता के बेटे को पुलिस ने अंदर कर दिया और अब उसकी रिहाई करवाने में बहुत ज्यादा मुश्किले आ रही हैं तो एक पिता का परेशान होना बिल्कुल लाज़मी हैं. इस समय शाहरुख खान के लिए छोटी सी खुशी भी बहुत ज्यादा बड़ी है. क्योंकि अगर इस दुःख के समय मे अगर थोड़ी सी भी खुशी मिल जाएं तो बिल्कुल अमृत के सामान होती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहरुख खान एक एक्टर होने के साथ-साथ एक बहुत बड़े बिज़नेस मेंन भी हैं जिसके चलते वह हर फायदेमंद चीज में इन्वेस्ट जरूर करते हैं. ऐसा ही कुछ शाहरुख खान भी करते हैं. शाहरुख के की भारत की भारत की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग आईपीएल में खुद की टीम है जिसे शाहरुख खान ने खरीद रखा है. यह टीम ही शाहरुख खान के लिए खुशी का माहौल लेकर आई हैं.

आईपीएल के फाइनल में पौछि शाहरुख की टीम , अंत मे मिला थोड़ी सी खुशी का मौका

इन दिनों शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को लेकर बहुत ज्यादा परेशान चल रहे है क्योंकि शाहरुख खान अपने बेटे को छुड़ाने में पूरी तरह असमर्थ हो रहे हैं. हालहिं में शाहरुख खान के लिए एक खुशी का पल आया है क्योंकि शाहरुख खान आईपीएल लीग की जिस टीम के मालिक हैं वह फाइनल में प्रवेश कर चुकी हैं जी हाँ शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाईट राइडर्स ने कल रात को दिल्ली को हरा कर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. कोलकाता ने दिल्ली की बहुत ही ज्यादा इंटरस्टेड मुकाबले में हरा दिया और फाइनल मुकाबले में एंट्री कर ली हैं. शाहरुख खान की कोलकाता का मुकाबला फाइनल मुकाबले में धोनी की चैन्नई सुपरकिंग्स से होगा. इसी के चलते शाहरुख खान के लिए एक छोटा सा खुशी का पल आया है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *