Breaking News
Home / खबरे / नही दिखेगे शाहरुख खान अब BYJU’S लर्निंग एप्प के विज्ञापन में, वजह हैं आर्यन हो गया करोड़ों का नुक़सान

नही दिखेगे शाहरुख खान अब BYJU’S लर्निंग एप्प के विज्ञापन में, वजह हैं आर्यन हो गया करोड़ों का नुक़सान

आर्यन खान को हालहि में मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया जिसके चलते आर्यन पिता शाहरुख खान अपने बेटे को को बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे है. आर्यन इन दिनों बहुत बड़ी मुसीबत में है और आज तो आर्यन ने मुम्बई पुलिस के सामने यह भी मान लिया कि वह ग़लत ओर हानिकारक चीजो का सेवन करते हैं. आर्यन की इन हरकतों का सीधा असर शाहरुख खान के कैरिएर पर पड़ रहा हैं. शाहरुख खान की वर्तमान समय मे ऐसी हालत हो गई है कि हर कोई कंपनी शाहरुख से अपने संबध समाप्त करना चाहती हैं.

अपनी मेहनत से खुद के नाम को बनाया था ब्रांड , बेटे ने मिला दिया कुछ पल में बाप के नाम को मिट्टी में

शाहरुख के बारे में बताए तो वह वर्तमान समय मे बहुत सारी कंपनीयो के ब्रांड अम्बेसडर हैं. शाहरुख ने अपने जीवन मे बहुत नाम कमाया हैं और अपनी एक्टिंग से लोगो के दिलो पर राज किया है. यही कारण है जिसकी वजह से बड़ी-बड़ी कंपनीया शाहरुख खान को घर बैठे-बैठे करोड़ो रुपए दे रही हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो शाहरुख खान को अपनी ब्रांड ओर कंपनी का ब्रांड अम्बेसडर बनना चाहते हैं.

कुल इतनी कॉमपंयो के है शाहरुख खान ब्रांड एम्बेसडर , लेकिन कर रहे हैं सभी अपना कॉन्ट्रैक्ट समाप्त

शाहरुख खान के बारे में बताए तो वह बहुत सारी बड़ी-बड़ी कंपनीयो के ब्रांड एम्बेसडर हैं. शाहरुख खान ने अपने जीवन मे बहुत नाम कमाया है लेकिन इनके बेटे आर्यन ने सिर्फ एक झटके में ही अपने पिता का नाम पूरी दुनिया के सामने बदनाम कर दिया है. शाहरुख खान के बेटे आर्यन जो इल्ज़ाम लगा है बेहद ही संगीन हैं. शाहरुख के बेटे को गलत चीजो का सेवन करते हुए पकड़ा गया है.

यही कारण है कि पूरी दुनिया मे सभी लोग शाहरुख खान को बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे है और इतना ही बल्कि जिन-जिन कंपनीयो के शाहरुख ब्रांड एम्बेसडर हैं उनका विरोध कर रहे हैं. इसलिए बड़ी-बड़ी कंपनी अपनी ब्रांड के नाम को बचाने के लिए शाहरुख को अपनी कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर के हटा रहे हैं. इसकी सबसे पहले शुरुआत बहुत बड़ी कंपनी BYJU’S ने की है. BYJU’S ने शाहरुख खान ने कॉन्ट्रैक्ट आधे में ही समाप्त कर लिया है.

अब आगे नही रहे शाहरुख कहा BYJU’S लर्निंग एप्प ब्रांड एम्बेसडर

BYJU’S एक बहुत ही बड़ी कंपनी हैं. BYJU’S एक ऑनलाइन लर्निंग एप्प हैं. इस एप्प ने पिछले कुछ सालों में बहुत नाम कमाया हैं. इसकी एक वजह शाहरुख खान भी हैं. BYJU’S ने शाहरुख खान को अपना ब्रांड एम्बेसडर बना रखा है लेकिन जब से उनके बेटे आर्यन को पुलिस ने जिस कारण से अंदर किया है उसका सीधा-सीधा प्रभाव ब्रांड के नाम पर पड़ा है इसी के चलते BYJU’S कंपनी ने आज सुबह यह फैसला लिया है कि शाहरुख खान अब ओर आगे BYJU’S के ब्रांड एम्बेसडर नही रहेगे. इसी से यह बात सिद्ध होती है कि आर्यन की इस हरकत का सीधा-सीधा असर शाहरुख खान ओर उनके काम पर पड़ रहा हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *