Breaking News
Home / खबरे / आर्यन ने जैसे ही कबूल किया सच, सम्भाल नही पाई गौरी अपने आंसू पिता शाहरुख़ ने कराया चुप

आर्यन ने जैसे ही कबूल किया सच, सम्भाल नही पाई गौरी अपने आंसू पिता शाहरुख़ ने कराया चुप

यह समय किंग खान और उसके परिवार के लिए बहुत ज्यादा दुख और दर्द भरा समय हैं. इसकी वजह कोई नही बल्कि खान परिवार का होने वाला वारिस ही है. जी हाँ आर्यन ही सभी प्रसाद की जड़ हैं क्योंकि आर्यन की वजह से इस समय पूरे खान परिवार की बदनामी हो रही हैं वो भी भारत मे ही बल्कि पूरी दुनिया मे. aaryan khan को कुछ समय पहले मुम्बई पुलिस ने धर-दवोचा था जिसके चलते वह अभी पुलिस कार्यलय में ही हैं. आर्यन के ऊपर गलत चीजो को बेचने का इल्ज़ाम हैं.

बेटे की सच्चाई सुन रो पड़ी माँ गौरी

आज सुबह मुम्बई पुलिस ने खबर दी हैं कि आर्यन ने कबूल कर लिया है कि वह ग़लत चीजो का सेवन करता था. जैसे ही यह ख़बर बाहर आई तो सबसे ज्यादा दुःख आर्यन की माँ गौरी को हुआ क्योंकि एक माँ को जब पता चलता है कि उसका बेटा गलत शॉक करता है तो वह माँ पूरी तरह से टूट जाती हैं. कुछ ऐसा ही आर्यन की माँ गौरी के साथ भी हैं क्योंकि वह भी पूरी तरह से टूट चुकी हैं खुद को संभाल में अब पूरी तरह असमर्थ हैं.

आर्यन करते हैं गल-त चीज़ों का सेवन , माँ गौरी को गई मायूस

जब से यह पता चला कि आर्यन ने यह कबूल कर लिया कि वह गलत चीजो म सेवन करते हैं इसके बाद से सोशल मीडिया पर सभी लोग शाहरुख खान ओर उनकी पत्नी गौरी का नाम बहुत ज्यादा उछाल रहे हैं. आर्यन अपनी माँ के सबसे लाडले बेटे है , लेकिन जब से यह पता चला है कि आर्यन इन हानि-कारक चीज़ों का सेवन करते हैं गौरी खान पूरी तरह से टूट चुकी हैं. क्योंकि एक माँ अपने बेटे को सबसे ज्यादा प्यार करती है और अगर पूरी दुनिया भी उसको गलत बोले तो सिर्फ और सिर्फ एक माँ ही हैं जो अपने बेटे को कभी भी गलत नही मानती है और हमेशा उसकी सिफारिश करती रहती हैं. आर्यन के लिए गौरी के दिल में इतना ही प्रेम हैं. कल तक पूरी दुनिया आर्यन के खिलाफ थी लेकिन आर्यन की माँ गौरी फिर भी आर्यन के ही तरफ थी. लेकिन आज सुबह जब आर्यन ने कबूल किया कि वह इन हानि-कारक चीजो का सेवन करता है तो इसे सुनकर आर्यन की माँ गौर बहुत ज्यादा दुखी ही नही हुई बल्कि गई बल्कि आँखों से आंसू भी आने लग गए.

नही सह पाई गौरी बेटे की कबूल की गई सच्चाई , हो गई आँखे गीली सब के सामने

पूरी दुनिया मे अगर कोई किसी व्यक्ति से प्यार करता है तो सिर्फ उसके माता-पिता ही है क्योंकि एक माता-पिता कभी अपने बच्चे को दुख में नही देख सकते हैं और इतना ही नही बल्कि उसकी सभी इच्छाएं आगे से आगे पूरी करने की कोशिश करते हैं. लेकिन जब एक माँ को पता चलता है कि उसका बेटे गलत चीजो का सेवन करता है जो कि स्वास्थ्य के लिए बहुत ज्यादा हानिकारक हैं तो इस माँ को सबसे ज्यादा दुःख होता हैं क्योंकि जिस बेटे को पाल-पोष करना इतना बड़ा कर दिया और फिर अगर यह ऐसे काम करे तो इससे ज्यादा दुख की बात कुछ हो ही नही सकती हैं. आपकी जानकारी म लिए बता दे कि गौरी को जैसे ही यह बात पता चली तो वह सबके सामने शाहरुख खान के कंधे पर सिर रखकर रो पड़ी.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *