Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख खान के लिए आई एक और बुरी खबर, इस बार खबर बहुत ही ख़राब

शाहरुख खान के लिए आई एक और बुरी खबर, इस बार खबर बहुत ही ख़राब

बॉलीवुड में इस समय अगर कोई हीरो ओर उसका परिवार चर्चा का विषय बना हुआ है तो वह ओर कोई नही बल्कि शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार है. पिछले में पिछले कुछ दिनों से मानो खान परिवार के लिए बहुत ही ज्यादा मायूसी छाई हुई हैं. इस सब की वजह ओर कोई नही बल्कि उनके बड़े बेटे आर्यन खान ही है. आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने क्रू पार्टी में हानिकारक चीजो का सेवन करने की वजह से अंदर कर दिया था जिसके चलते वह अभी तक करागहर से बाहर नही आ पाए हैं. शाहरुख खान ने अपने बेटे को बचाने के लिए सारे तरीके अपनाए लिए है लेकिन फिर भी उनकी बेल होना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो रहा है. ऐसे दुख भरे समय मे शाहरुख खान बहुत छोटी-छोटी खुशियों को ढूंढ रहे हैं. शाहरुख खान के लिए इस समय एक छोटी सी खुशी ही बहुत बड़ी मानी जा रही है लेकिन अभी शाहरुख खान को सिर्फ और सिर्फ बुरी खबर ही सुनने को मिल रही हैं.

शाहरुख खान के हाथ फिर से सिर्फ हाथ आई मायूसी , वजह है कि

बॉलीवुड के किंग खान इस समय अपने बेटे आर्यन को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है. शाहरुख खान के लिए बोला जाए तो वह एक बहुत बड़े बिज़नेस मेंन हैं जिसके चलते वह बहुत सारी चीजो में अपने पैसे निवेश करते हैं. शाहरुख खान के बारे में बताए तो वह दुनिया कक सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग आईपीएल में एक टीम के मालिक है. जी हाँ किंग खान आईपीएल की कोलकाता नाईट राइडर्स के मालिक हैं. शाहरुख खान की यह टीम आईपीएल में इस साल बहुत ही ज्यादा अच्छा प्रदर्शन कर रही थी जिसके चलते हर कोई यह बोल रहा था की इस मुश्किल समय मे शाहरुख के लिए कुछ तो अच्छा हो रहा है. शाहरुख की टीम कोलकाता नाईट राइडर्स फाइनल में पॉच गई थी जिसमे चलते शाहरुख खान की टीम की जीत को लेकर बहुत ज्यादा उम्मीदे बढ़ गई थी. आपकी जानकारी के बता दे कि फाइनल मुकाबले में शाहरुख खान को इस फाइनल मुकाबले में भी सिर्फ और सिर्फ मायूसी का ही सामना करना पड़ा क्योंकि उनकी टीम हार गई है.

फाइनल में धोनी की चैन्नई से हार गई शाहरुख खान की कोलकाता नाईट राइडर्स

शाहरुख खान की टीम कोलकता नाईट राइडर्स फाइनल में एंट्री कर चुकी थी लेकिन उनका मुकाबला भी कोई छोटी मोटी टीम से नही था बल्कि धोनी की चैन्नई सुपर किंग्स से था. यह मुकाबला दुबई के अंतरराष्ट्रीय मैदान में होना था. धोनी की चैन्नई सुपर किंग्स ने शाहरुख खान की कोलकाता नाईट राइडर को हरा कर आईपीएल की ट्रॉफी को पाँचवी बार जीत लिया है. शाहरुख खान के लिए यह थोड़ी सी खुशी का माहौल था लेकिन यह भी नही मिल पाया क्योंकि उनकी टीम कोलकता को फाइनल मुकाबले में हार गई हैं. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर लोगो का कहना है यह शाहरुख खान के लिए एक ओर बुरी खबर आई हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *