Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान के साथ पुलिस अफ़सर ने ली सेल्फ़ी, अब नौकरी से हाथ धो बैठे

शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान के साथ पुलिस अफ़सर ने ली सेल्फ़ी, अब नौकरी से हाथ धो बैठे

आर्यन ओर कोई नही बल्कि बॉलीवुड में किंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे है. शाहरुख खान के इसके अलावा एक बेटी और एक बेटा ओर हैं. शाहरुख खान का बेटा आर्यन इस समय जेल की सलाख़ों के पीछे हैं. मुम्बई पुलिस ने आर्यन को बहुत ही संगीन जुर्म के चलते अंदर ढाल दिया है. अब आप यह सोच रहे होंगे कि ऐसी क्या बझे से जिसकी वजह से पुलिस ने इतनी बड़ी सेलिब्रिटी के बेटे को अंदर कर दिया.

बेटे को बचाने के लिए शाहरुख बहा रहे हैं पानी की तरह पैसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस ने आर्यन को गलत पदार्थ का सेवन करते समय रंगे हाथ पकड़ लिया था. बताया जा रहा हैं कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन अपने दोस्तों के साथ मुम्बई के किसी बीच पर पार्टी कर रहे थे. पार्टी के दौरान मुम्बई पुलिस ने वहां छापा मारा. बाद में पता चला यह लड़का और कोई नही बल्कि किंग खान का बेटा शाहरुख खान हैं. पुलिस ने बिना देरी किया आर्यन को अंदर कर दिया. इस समय शाहरुख खान अपने बेटे को बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. बोला जा रहा कि शाहरुख खान अपने बेटे को बचाने के लिए पानी की यरह पैसा बहा रहे है.

वायरल फ़ोटो में आर्यन दिखे किसी अजनबी के साथ

हालहि में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई हैं जिसमे आर्यन किसी अजनबी के साथ फोटो में है. इतना ही नही बल्कि बताया जा रहा हैं कि यह फोटो हालहि की है. इसका मतलब यह हुआ कि यह फोटो मुम्बई पुलिस ने आर्यन को अंदर किया उसके बाद कि ही हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो फ़ोटो में जो आदमी आर्यन के साथ है वह ओर कोई नही बल्कि कोई पुलिस का ही आदमी हैं. बताया जा रहा कि यह व्यक्ति अपने आप को मशहूर करने के लिए आर्यन के साथ फोटो क्लिक करवा रहा हैं ताकि वह उसका फायदा उठा सके.

आदमी की हुई पहचान , निकला पुलिस अफसर

वायरल फ़ोटो में जो व्यक्ति आर्यन के साथ दिखाई दे रहा हैं वह ओर कोई नही बल्कि 3के पुलिस कर्मचारी ही हैं. जैसे ही लोगो को पता चला कि यह फ़ोटो पुलिस स्टेशन के अंदर की है तो पब्लिक में मुम्बई पुलिस की खूब आलोचना की ओर साथ ही यह भी बोला कि मुबई पुलिस बिल्कुल भी तहकीकात नही कर रहे हैं बल्कि दोषी के साथ फोटो खिंचवा रही हैं. पुलिस अधिकारी ने वायरल फ़ोटो में दिख रहे पुलिस कर्मचारी को ससपेंड कर दिया. यह फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही हैं. लेकिन आपको बता दे कि यह समय शाहरुख खान के लिए इम्तहान का समय क्योंकि शाहरुख खान को कैसे ना कैसे करके अपने बेटे को बचाना हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *