Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख़ ने बेटे आर्यन को बहार निकालने के लिए खड़ी करदी वकीलों की लाइन, करोड़ों रुपए कर चूके है खर्च

शाहरुख़ ने बेटे आर्यन को बहार निकालने के लिए खड़ी करदी वकीलों की लाइन, करोड़ों रुपए कर चूके है खर्च

शाहरुख खान इन दिनों बहुत ही ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है क्योंकि मुम्बई पुलिस ने कुछ दिनों पहले ही शाहरुख खान के बेटे को अंदर कर दिया था जिसने चलते इस समय शाहरुख खान अपने बेटे को बचाने के लिए पानी की तरह पैसे बहा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहरुख खान के पास इतनी सम्पति हैं कि वह अपने बेटे को बचाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

वकील की फीस में ले सकते हैं शाहरुख खान एक गाँव को गोद

एक रिपार्ट के मुताबिक पता चला है कि शाहरुख खान ने जिस व्यक्ति अपने बेटे की वकालत करने के लिए वकील रखा है उसको इतने पैसे दिए है कि जिसमे पूरा एक गाँव खरीद सकते हैं. आपको बता दे कि शाहरुख खान ने अपने बेटे को बचाने के लिए जो वकील रखा है उसका नाम सतीश मनिशिन्दे हैं. सतीश एक बहुत बड़े वकील है जो कि साल 1982 से हाई कोर्ट में वकालत कर रहे हैं. शाहरुख खान ने सतीश मनेशिन्दे को कुल 30 करोड़ रुपए फ़ीस दी हैं.

शाहरुख खान के पास है अरबो की सम्पति , बेटो को बचाने के लिए लगा देंगे अपनी पूरी सम्पति को दाव पर

शाहरुख खान के पास वर्तमान समय मे करोड़ो की सम्पति हैं. अपने पूरे जीवन मे शाहरुख खान ने बहुत पैसे कमाए हैं और उसके साथ बहुत नाम भी कमाया हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहरुख खान के पास कुल 800 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति हैं. इसके अलावा शाहरुख खान की दुबई में भी करोड़ो की सम्पति हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला कि शाहरुख खान ने अपने बेटो को बचाने के लिए 20 करोड़ रुपए फीस दी हैं.

20 करोड़ रूपए की रकम शाहरुख खान के लिए बिल्कुल वैसी है जैसे कोई समुद्र में से एक बाल्टी निकाल ले. क्योंकि समुन्द्र में से एक बाल्टी पानी नकालने से समुन्द्र को कोई फर्क नही पड़ेगा ठीक इसी तरह शाहरुख खान को अपनी अरबो की सम्पति में से इतने से पैसे देने से कोई भी फर्क नही पड़ेगा. इसलिए शाहरुख खान अपने बेटे को बचाने के लिए करोड़ो रूपए दे रहे हैं.

बेटे के लिए खोल दी शाहरुख खान ने अपनी तिजोरी , एक ही मकसद हैं कि बेटे को बचाना हैं

शाहरुख खान करोड़ पति नही बल्कि अरबपति हैं. यही कारण हैं जिसकी वजह से शाहरुख खान अपने बेटे को बचाने के लिए पैसे पानी की तरह बहा रहे हैं. शाहरुख खान ने जिस वकील को किया है वह भारत का सबसे बेस्ट ओर ज्यादा फीस लेने वाला वकील हैं. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान अपने बेटे को बचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो शाहरुख खान अपने बेटे को बचाने के लिए ऐड़ी से लेकर चोटी का जोर लगा रहे है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *