Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख खान ने बना दिया था अम्बानी के बेटे का मजा, फिर हुआ यह

शाहरुख खान ने बना दिया था अम्बानी के बेटे का मजा, फिर हुआ यह

मुकेश अम्बानी जी भारत के सबसे अमीर आदमी है. वर्थमान समय मे शायद ही कोई होगा जो कि मुकेश अम्बानी जी को नही जानता होगा. पूरे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे मुकेश अम्बानी जी का बहुत बड़ा नाम है. अंबानी जी के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते उनके परिवार का हर एक सदस्य बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करता है. अम्बानी जी के दो बेटे है जिनका नमा आकाश अम्बानी और अनंत अम्बानी है. हालहिं में अम्बानी जी के बेटे की एक ऐसी वीडियो में सामने आई है जिसमे उनका सबके सामने मज़ाक बनाया जा रहा है.

मुकेश अम्बानी जी के बेटे का मज़ाक और कोई नही बल्कि बॉलीवुड के किंग खान माने – जाने वाले शाहरुख खान बना रहे है. अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो शाहरुख खान ने भारी महफ़िल में मुकेश अम्बानी जी के बेटे अनंत अम्बानी का मजाक बना दिया था. इसी के चलते वहा बैठे सभी लोग अनंत अम्बानी पर हँसने लग गए. सोशल मीडिया पर मुकेश अम्बानी और अनंत अंबानी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है जिसके चलते सभी लोग इस समय यह जानने के लिए उत्सुख है कि आखिर शाहरुख खान ने भारत के सबसे अमीर आदमी के बेटे का मजाक क्यों बनाया.

शाहरुख खान ने भरी महफ़िल में उड़ाया अम्बानी के बेटे का मज़ाक , बोले यह गलत शब्द

मुकेश अंबानी जी भारत के सबसे अमीर आदमी है जिसके चलते जब भी कोई पार्टी होती है जो वह बहुत ही शानदार और आलीशान होती है. अम्बानी जी की पार्टियों में बॉलीवुड के सितारे हमेशा शामिल होते है. हालहिं में मुकेश अम्बानी जी ने अपनी कंपनी रिलायंस के 40 साल पूरे होने की खुशी में एक फंक्शन रखा था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अम्बानी जी के इस फंक्शन में होस्ट और कोई नही बल्कि शाहरुख खान थे. इसी से आप अम्बानी जी की रहीसी का अंदाजा लगा सकते है कि उन्होंने बॉलीवुड के किंग खान को ही अपना होस्ट बना लिया. इसी दौरान शाहरुख़ खान ने मुकेश अम्बानी जी के बेटे अनंत अम्बानी को स्टेज ओर बुला लिया. इसी दौरान शाहरुख खान ने उनका बहुत मजाक बनाया और ऐसे-ऐसे शब्द बोलने लगे की वहां बैठे सभी लोग हँसने लग गए. इसके बाद अनंत अम्बानी ने भी सबके सामने शाहरुख खान से अपने इस मजाक का बदला ले लिया. आइए आपको बताते है कि अनंत अम्बानी ने शाहरुख खान किस तरह जवाब दिया और अपना बदला कैसे लिया.

अनंत अम्बानी के मोटापे को लेकर बनाने लगे शाहरुख उनकी मजाक , अनंत भी ले लिया शाहरुख से भी उसी समय हिसाब चुकता

शाहरुख खान हालहि में अंबानी जी की पार्टी में होस्ट बने थे. यह पार्टी रिलायंस कंपनी के 40 साल पूरे होने की खुशी में थी.शाहरुख खान ने पार्टी के दौरान मुकेश अम्बानी जी के बेटे अनंत अम्बानी को स्टेज पर बुला कर सबके सामने पूछने लगे कि तेरा पैठ कहा गया और इसके साथ-साथ अनंत अम्बानी जमकर मजाक उड़ाया. अनंत अम्बानी जी को शाहरुख खान बोलने लगे कि तुम्हारे एप्स आ गए है जहां पहले तुम्हारा पेट था इसी सुनने के बाद अनंत अम्बानी ने शाहरुख खान को ऐसा जवाब दिया जिसके चलते शाहरुख खान की बोलती बंद हो गई. अनंत अम्बानी ने कहा कि शाहरुख आप टेंशन मत लो में बॉलीवुड में आकर आपकी जगह नही लूंगा. इसी सुनने के बाद सभी  हँसने लगे और शाहरुख खान की बोलती बंद कर दी. यही कारण है जिसके चलते वर्थमान समय मे यह किस्सा बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.