Breaking News
Home / खबरे / शादी शुदा महिला से ट्रेन में करली इस व्यक्ति ने शादी और फिर जो हुआ खुद देख लीजिए

शादी शुदा महिला से ट्रेन में करली इस व्यक्ति ने शादी और फिर जो हुआ खुद देख लीजिए

प्यार एक बहुत ही अच्छी चीज होती हैं अगर वो किसी को मिल जाती है तो क्योंकि अगर वह नही मिलता तो उससे बहुत सारी ज़िन्दगी की बर्बाद हो जाती है क्योंकि अगर मान को कोई लड़कीं किसी से प्यार करती है लेकिन उसके घर वाले नही चाहते कि वह उससे शादी करे और जबरदस्ती उसके परिवार वाले किसी ओर से उस लड़की की शादी करा दे तो शादी के बाद ना तो वह खुश रह पाएगी , ना ही वह लड़का जिसने इस लड़कीं से शादी हैं और ना ही इस लड़कीं का प्रेमी खुश रहेगा. इसलिए प्यार अगर किसी को मिल जाए तो बहुत अच्छा है और अगर नही मिले तो उसके लिए उससे बुराम कोई भी नही हैं. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो किसी ओर से शादी करने के बाद भी उसको ठुकरा कर फिर से भाग कर अपने प्रेमी से शादी कर लेते हैं. ऐसा ही कुछ बिहार के इस लड़के के साथ भी हुआ है. आइए आपको बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है.

8 साल का था प्यार , परिवार ने जबरदस्त करवा दी किसी ओर से शादी और , फिर

जिन प्रेमिका ओर प्रेमी की हम बात कर रहे हैं वह बिहार राज्य के सुल्तानगंज जिले के रहने वाले है. प्रेमी ओर प्रेमिका दोनो ही एक ही गाँव के रहने वाले थे. दोनो का रिश्ता काफी समय से चल रहा था लेकिन दोनो परिवार वालो को कुछ भी पता नही चला था. जैसी ही लड़कीं के परिवार वालो को पता चला कि लड़कीं का रिश्ता किसी ओर के साथ हैं तो उन्होंने लड़कीं के निकलने पर पूरी तरह रोक लगा दी ओर उसका सभी जगह आना-जाना बंद कर दिया. जैसे लड़कीं के प्रेमी को पता चला कि उसको ऐसे बन्द कर दिया गया हैं तो उसने बिना कोई परवाह किए उससे मिलने पॉच गए लेकिन जैसे ही लड़कीं के परिवार को पता चला कि यह इससे मिलने की कोशिश कर रहा है तो उन्होंने उसकी पिटाई करके भगा दिया. लड़की के परिवार वालो ने उसके लिए लड़का ढूढ़ना शुरू कर दिया और जल्दी से जल्दी उसकी शादी करवाने की सोच लिया. लड़कीं के परिवार वालो ने उसकी शादी करवा दी. लड़कीं शादी करने के बाद बिल्कुल भी खुश नही थी और उसने अपने पति को छोड़ने के बारे में सोच लिया था और फिर हुआ कुछ ऐसा जानकर हो जाओगे हैरान.

ससुराल से भाग के कर ली अपने प्रेमी से ट्रैन में ही शादी , देखे तस्वीरे

बोलते हैं कि अगर अपना असली प्रेम नही मिलता तो कोई भी खुश नही रह सकता है एक साथ बहुत सारी ज़िन्दगी खराब होती है. ऐसा ही कुछ इस लड़कीं के साथ भी हुआ था. यह लड़कीं बिल्कुल भी खुश नही थी जिसके चलते इसने शादी के बाद भी यह तय कर लिया की ” मैं भाग कर शादी कर लुंगी अपने प्रेमी से ” ओर कुछ ऐसा ही हुआ. यह लड़कीं मौका हाथ लगते ही अपने प्रेमी के साथ भाग गई और आप विश्वास नही करोगे की इस लड़कीं ने शादी-शुदा होने के बाद भी अपने प्रेमी से चलती ट्रेन में शादी कर ली. तस्वीरों में दिखया जा रहा है कि इस लड़कीं का प्रेमी चलती ट्रेन में ही इसकी माँग में सिंदूर भर रहा है जिसके चलते इसने शादी शुदा होने के बाद भी शादी कर ली. इसलिए सोशल मीडिया पर लोगो का कहना हैं कि एक प्यार ऐसा भी.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *