Breaking News
Home / खबरे / सहवाग ने बोली धोनी को लेकर बड़ी बात, बोले धोनी की वजह से बना लिया था मैंने सन्यास लेने का मन ये थी वजह

सहवाग ने बोली धोनी को लेकर बड़ी बात, बोले धोनी की वजह से बना लिया था मैंने सन्यास लेने का मन ये थी वजह

वीरेंद्र सहवाग को आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि सहवाग एक बहुत ही बड़े और नामी क्रिकेटर है जिनका आज के समय मे पूरी दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है और सभी लोग इन्हें काफी ज्यादा पसन्द भी करते है. सहवाग का क्रिकेट का कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है और बोला जाता है कि जब वह बल्लेबाज़ी करते थे तो गेंदबाज उनके सामने गेंद फैंकने से भी खोफ खाते थे. वर्तमान समय मे सहवाग मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में उन्होंने धोनी को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसमे उनका कहना है कि वह धोनी की वजह से साल 2008 में क्रिकेट से सन्यास लेने के लिए मजबूर हो गए थे. सहवाग के इस बयान के बाद मीडिया में च इस समय काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में यही बताते है कि आखिर क्यों धोनी को लेकर सहवाग ने इतना बड़ा बयान दिया है कि वह धोनी की वजह से सन्यास लेने पर मजबूर हो गए थे.

सहवाग ने किया धोनी को लेकर बड़ा खुलासा, बोले धोनी की वजह से हो गया था सन्यास लेने के लिए मजबूर

धोनी को आज के समय मे पूरी दुनिया में जाना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि धोनी एक बहुत ही शानदार खिलाड़ी है जिन्हें पूरी दुनिया मे जाना जाता है. वर्तमान समय मे धोनी मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में धोनी को लेकर नामी क्रिकेटर सहवाग ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसमे उनका कहना है कि उन्हें धोनी की वजह से सन्यास लेने के बारे में सोच लिया था. हुआ कुछ ऐसा था कि साल 2008 में धोनी टीम के कप्तान थे और टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गए थे जिसके दौरान सहवाग अच्छा प्रदर्शन नही कर पाए थे जिसके चलते धोनी सहवाग को टीम से बाहर बैठा दिया था क्योंकि वह अच्छा प्रदर्शन नही कर पा रहे थे. सहवाग ने बताया कि उस समय मैने सन्यास लेने के बारे में सोच लिया था और वनडे क्रिकेट से सन्यास भी लेने का ऐलान करने वाला था लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद मैंने (सहवाग) ने सन्यास का ख्याल दिमाक से निकाल दिया था. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि ऐसा क्या हो गया था जिसकी वजह से सहवाग ने सन्यास लेने का ख्याल दिमाक से निकाल दिया था.

धोनी के टीम से बाहर निकाले जाने के बाद सहवाग करने ही वाले थे बस सन्यास लेने का ऐलान, लेकिन फिर हुए ये

सहवाग इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में उन्होंने एक बयान दिया था कि साल 2008 में धोनी अच्छा प्रदर्शन ना करने के वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया था तो उन्होंने (सहवाग ने) सन्यास लेने की बिल्कुल ठान ही ली थी लेकिन फिर उनके सबसे खास दोस्त सचिन तेंदुलकर ने उन्हें समझाया और कहा कि ठंडे दिमाक से सोचा यह तुम्हारे जीवन का खराब समय था जब तुमसे रन नही बन रहे थे और मुझे विश्वास है तुम (सहवाग) जरूर आगे अच्छा प्रदर्शन करोगे. सचिन की इस बात से सहवाग में जोश आ गया जिसके बाद उन्होंने दिमाक से सन्यास लेने का ख्याल निकाल दिया और फिर से खेल में वापसी करी और इसके बाद साल 2013 में सहवाग ने सन्यास लिया नही तो अगर सचिन नही समझाते तो सहवाग साल 2008 में ही वनडे क्रिकेट से सन्यास ले लेते.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.