Breaking News
Home / खबरे / इंग्लैंड का दर्शक भारतीय जर्सी पहन मैदान में घुसा, खुद को बताया इंडियन खिलाड़ी वीडियो हुआ वायरल

इंग्लैंड का दर्शक भारतीय जर्सी पहन मैदान में घुसा, खुद को बताया इंडियन खिलाड़ी वीडियो हुआ वायरल

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं भारत और इंग्लैंड के बीच में टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मैच अभी जारी है। इस सीरीज के दौरान देखा जा रहा है कि खिलाड़ी अलग-अलग रिकॉर्ड कायम किए जा रहे हैं। लेकिन इसी दौरान कल मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आप यकीन नहीं कर पाएंगे। न पर इंग्लैंड के खिलाड़ियों को कुछ समझ में आया ना ही भारत के खिलाड़ियों को कि हो क्या रहा है। लेकिन इस घटना के होते ही भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज अपनी हंसी नहीं रोक पाए और जोर-जोर से हंसने लगे।

क्या है पूरा मामला

आपको बताना चाहेंगे कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान एक इंग्लिश दर्शक मैदान पर भारत जर्सी पहनकर घुस गया। जैसे ही बहन मैदान के अंदर घुसा तुरंत गार्ड ने उसे बाहर निकालने की कोशिश की। लेकिन मैदान पर तब सब हंसने लगे जब है खुद को भारतीय खिलाड़ी बताने लगा। वह बार-बार अपनी टी-शर्ट पर भारतीय टीम का लोगो बना हुआ दिखा कर कह रहा था कि मैं भारत का खिलाड़ी हूं। गौरतलब है कि उस दर्शक ने 69 नंबर की जर्सी पहनी हुई थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दर्शक का नाम था जारवो

हम अक्सर देखते हैं कि मैदान पर दर्शक सुरक्षा के घेरे को तोड़कर मैदान के अंदर घुस जाते हैं। कई बार तो ऐसी हरकतें करते हैं जिसे देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है। बहुत बार देखा गया है कि दर्शक मैदान में घुसकर खिलाड़ियों के पैर पकड़ते हैं या फिर उनसे हाथ मिलाने की कोशिश करते हैं हम लेकिन जारवो नाम के इस शख्स ने एक अनोखा काम कर दिखाया है।

बार-बार कह रहा था टीम इंडिया का है खिलाड़ी

मैच के तीसरे दिन मैदान में एक दर्शक घुस जाता है जिसका नाम जारवो बताया जा रहा है। खास बात यह थी कि उस दर्शक ने अपनी जर्सी पर भी अपना नाम लिखवाया हुआ था। जैसे ही है दर्शक मैदान में एंट्री लेता है वैसे ही सारे खिलाड़ी हैरान रह जाते हैं। अंपायर और भारतीय खिलाड़ियों को उस समय कुछ समझ नहीं आता कि यह क्या हो रहा है। लेकिन जब दर्शक मैदान के अंदर आकर यह कहता है कि वह भारतीय खिलाड़ी है तो उसकी इस बात पर पूरी टीम इंडिया के खिलाड़ी हंसने लग जाते हैं। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.