Breaking News
Home / खबरे / महज 4 लाख मैं यहां मिल रही है महिंद्रा स्कार्पियो

महज 4 लाख मैं यहां मिल रही है महिंद्रा स्कार्पियो

भारत देश मैं पिछले कुछ वर्षों में कार सेक्टर में अधिक उछाल आया है। जॉइंट फैमिली के चलते भारत में ज्यादातर एसयूवी कारों का महत्व है। वैसे तो भारत में बहुत सारी कंपनियों की एसयूवी कारें मौजूद हैं लेकिन आज हम जिस एसयूवी की बात करेंगे वह भारत में बहुत ज्यादा प्रचलित हैं। वह एसवी है महिंद्रा की स्कॉर्पियो। इस एसयूवी को भारत के हर क्षेत्र में प्रसन्न किया जाता है यही कारण है कि यह महिंद्रा कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है ‌।

12.50 लाख से शुरू होती है कीमत

इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो यह 12 लाख से शुरू होकर 1700000 रुपए तक मिल जाती है लेकिन मिडल क्लास फैमिली के लिए इतनी महंगी कार खरीदना बस की बात नहीं होती। यही कारण है कि बहुत से लोग इस गाड़ी को पसंद तो करते हैं लेकिन इसकी कीमत के चलते हैं इसको खरीद नहीं पाते। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से इस गाड़ी को खरीदने के लिए एक ऐसा ऑफर बताएंगे जिससे आप यह गाड़ी आदि से भी आधी कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं।

क्या है इस गाड़ी के फीचर्स

इस गाड़ी को खरीदने से पहले आपके लिए है जानना जरूरी है कि इस गाड़ी में क्या-क्या फीचर्स हैं और किन-किन स्पेसिफिकेशंस के साथ यह गाड़ी आती है। महिंद्रा ने इस गाड़ी को पांच वैरीअंट के साथ लांच किया था। इस गाड़ी में 2.2 लीटर का इंजन दिया गया है जो 2179 सीसी का है ‌‌। यह इंजन 120 पीएस की अधिकतम पावर और 280 एनएम का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह गाड़ी 5 मैन्युअल गियर के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी के माइलेज की तो कंपनी का दावा है कि यह गाड़ी 16.36 का माइलेज देती है।

कैसे खरीदे सस्ते में

अब हम आपको बताते हैं कि इस गाड़ी को आप सस्ते में कैसे खरीद सकते हैं और कहां खरीद सकते हैं। जिनका बजट कम है और वह नई कार नहीं खरीद सकते तो वह सेकंड हैंड कार खरीद सकते हैं जो काफी कम बजट में आ जाती है। इस गाड़ी का ऑफर cars24 ने दिया है। उन्होंने महिंद्रा स्कार्पियो को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है जिसकी कीमत 413099 रुपए रखी गई है।

2013 मॉडल है

वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार इस गाड़ी का मॉडल अक्टूबर 2013 का है। यह गाड़ी लगभग 90000 किलोमीटर चल चुकी है। बात करें इसके रजिस्ट्रेशन की तो यह hr26 आरटीओ में रजिस्टर्ड हैं। कंपनी इस गाड़ी के साथ 7 दिन की मनी बैक गारंटी भी दे रही है।

 

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *