Breaking News
Home / खबरे / सारा अली खान के एक नही बल्कि रहे है चार-चार मर्दों के साथ सम्बंध, अब जाकर दुनिया के सामने आया सारा का असली सच

सारा अली खान के एक नही बल्कि रहे है चार-चार मर्दों के साथ सम्बंध, अब जाकर दुनिया के सामने आया सारा का असली सच

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने कम समय में ही अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है और सारा अली खान उन्हें अभिनेत्रियों में से एक हैं। साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाली सैफ अली खान की लाडली फिल्मों के अलावा निजी रिश्तों की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। सारा अली खान ने बॉलीवुड को एक के बाद के हित फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. वर्तमान समय में सारा अली खान अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से सुर्ख़ियों में है क्योंकि उनके कई मर्दों के साथ रिश्ते रहे है. आइए आपको बताते हैं 26 साल की उम्र में ही अभिनेत्री कैसे चार लड़कों के साथ इश्क लड़ा चुकी है.

कार्तिक आर्यन और ईशान कट्टर के साथ भी रहा है सारा का रिश्ता, अब जाकर सामने आया असली सच

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने जब अपने फिल्मी करियर की शुरुआत केदारनाथ से की थी वह उसी दौरान करण जौहर के शो में भी पहुंची थी जहां पर उन्होंने करण जौहर के सवालों का बेहद बेबाकी से जवाब दिया था और बातों ही बातों में उन्होंने यह खुलासा किया था कि कार्तिक आर्यन को वह बेहद पसंद करती हैं और इस बयान के बाद ही कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आज कल 2 आई थी जिसमें इन दोनों के बीच काफी रोमांस दिखाया गया था। फिल्म समाप्त होने के बाद भी यह दोनों एक दूसरे के साथ खूब समय बिताते नजर आए थे जिसके बाद दोनों के बीच रोमांस की अफवाह उठने लगी थी. शाहिद कपूर के छोटे भाई इशान खट्टर जो अब फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुके हैं एक समय में सारा अली खान उन्हें भी डेट कर रही थी। इस बात का खुलासा खुद सारा अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में किया था कि कुछ दिनों तक वह शाहिद कपूर के छोटे भाई इशान खट्टर के साथ रिश्ते में थी हालांकि यह तब की बात है जब सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री में नजर भी नहीं आई थी लेकिन जैसे ही सारा अली खान ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा वैसे ही उनकी इशान खट्टर के साथ दूरी हो गई.

अनिल कपूर के बेटे और मुंबई के मंत्री के साथ भी रहा है सारा अली खान का रिश्ता देखे तस्वीरें

वीर पहाड़िया जो महाराष्ट्र के मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते है उनके साथ सारा अली खान ने अपने रिश्ते का खुलासा हाल ही में तब किया जब वह करण जौहर के शो में अपनी दोस्त जानवी कपूर के साथ आई थी। आपको बता दें कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण के शो में आकर सारा अली खान ने यह मजेदार खुलासा किया कि उनकी दोस्त जानवी कपूर और वह खुद एक ही घर में शादी करने की तैयारी कर रही थी। सारा अली खान ने खुल खुलासा किया कि जानवी कपूर जहां शिखर पहाड़िया को डेट कर रही थी वही वह उनके छोटे भाई वीर पहाड़िया को डेट कर रही थी, जानवी की मां श्रीदेवी की वजह से इन दोनों को यह रिश्ता तोड़ना पड़ा था. सारा अली खान ने जब फिल्म इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा था उस समय उनका नाम अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा था। सैफ अली खान की यह लाडली लगातार हर्षवर्धन कपूर के साथ देखी जा रही थी और माना जा रहा था कि यह दोनों अपने रिश्ते को कभी भी नया नाम दे सकते थे लेकिन अनिल कपूर के मना करने के बाद हर्षवर्धन कपूर और सारा अली खान के बीच दूरियां आ गई थी जिसके बाद सारा अली खान भी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हो गई।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.