Breaking News
Home / खबरे / सारा अली खान के रहे है एक नही बल्कि पाँच-पाँच मर्दों के साथ सम्बंध, लेकिन फिर भी नही बन पाई सारा आज भी दुल्हन ये है वजह

सारा अली खान के रहे है एक नही बल्कि पाँच-पाँच मर्दों के साथ सम्बंध, लेकिन फिर भी नही बन पाई सारा आज भी दुल्हन ये है वजह

सारा अली खान को आज सभी जानते है सारा अली खान बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री है जिन्हे आज ना सिर्फ भारत में जानते है बल्कि दुनिया भर में जाना जाता है. साराअली खान ने बॉलीवुड में कई सारी शानदार फिल्मे दी है और लाखो चाहने वाले बना चुके है. सारा अली खान सोशल मिडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी नई नई तस्वीरें साँझा करती है. लोग उनकी हर एक अदा पर घायल हो जाते है. सारा अली खान इन दिनों बहुत ज्यादा सुर्खिया बटोरती नज़र आई है. जिसकी वजह उनकी प्रोफेशनल लाइफ ना होकर निजी जिंदगी है. सारा अली खान को लेकर खबर सामने आ चुकी है की सारा अली खान रिश्ते बनाने के मामले में सभी को पीछे छोड़ चुकी है जिन्होंने एक नहीं बल्कि पांच अभिनेताओं के साथ सम्बन्ध बना रखे है. आइये आगे के आर्टिकल में इसकी पूरी जानकारी विस्तार से देते है.

सारा अली खान की सच्चाई आई सामने वायरल हो रही तस्वीरें कर रही बयान

सारा अली खान को आज दुनिया जानती है जो कि मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है सारा ने आज तक अपनी फिल्मो से बहुत सुर्खिया बटोरी है सारा आये दिन अपनी जिम के बहार भी स्पॉट होती है और अपनी फिटनेस से सभी का ध्यान खींच लेती है. अब सारा अलग ही बात को लेकर चर्चाओं का पात्र बन गयी है. सारा अली खान के निजी जीवन की बाते शोर मचा रही है जिनकी बहुत से अभिनेताओ के साथ नजदीकियां रह चुकी है और उनमे से पांच के साथ उनका नाम जुड़ भी रखा है. यह बात सुनकर लोगो को अपने कानो तक पर भरोसा नहीं हो रहा है आइये अगले आर्टिकल में बताते है आखिर कौन है वो पांच अभिनेता जिनके साथ सारा अली खान रिश्ता बना चुकी है.

यह है वो पांच मशहूर अभिनेता, सभी से रिश्ता बनाकर तोड़ चुकी है सारा

सारा अली खान ने आज तक बहुत से अभिनेताओं के साथ फिल्मो में काम किया है जहां से सारा की निजी जिंदगी भी शुरू हुई. सारा ने फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया तभी से उनका नाम सुशांत सिंह से जुड़ गया मगर यह रिश्ता सुशांत के स्वर्गवास के साथ ही सारा से यह नाम दूर हो गया . दूसरा नाम कार्तिक आर्यन का है. कार्तिक पहले शक्श है जिन्हे सारा ने डेट किया था दोनों के रिश्ते की शुरुआत फिल्म लव आज कल से शुरू हुई थी मगर बाद में दोनों का आपसी मतभेदों के चलते यही रिश्ता भी टूट गया. सारा का नाम अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन के साथ भी जुड़ रखा है दोनों को कई बार साथ देखा गया था. मगर इस पर सारा ने कोई जवाब नहीं दिया और कोई ठोस सबुत भी हासिल नहीं हुए. सारा के जीवन में चौथा नाम शादी कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर का आता है. सूत्रों के मुताबिक दोनों रिश्ते में एक साथ थे मगर दोनों हमेशा एक दूसरे को अपना दोस्त ही बताते थे. आखिरी नाम वीर पहरिया का आता है जिसका नाम सारा से तब जुड़ा था जब सारा इंडस्ट्री में नहीं आई थी दोनों की काफी तस्वीरें भी वायरल हुई थी. यह खबरे लोगो को बेबाक कर चुकी है. सारा अली खान के इतने रिश्ते होने के बाद भी वह आज तक कुँवारी है और दुल्हन नही बन पाई है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.