Breaking News
Home / खबरे / संजय दत्त इन 3 बड़े बॉलीवुड स्टार की शकल भी देखना पसंद नही करते जिसमें शाहरुख़ भी शामिल, वजह है कि

संजय दत्त इन 3 बड़े बॉलीवुड स्टार की शकल भी देखना पसंद नही करते जिसमें शाहरुख़ भी शामिल, वजह है कि

बॉलीवुड की दुनिया मे संजय दत्त का बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते उन्हें सभी लोग जानते हैं और उनकी फिल्मे देखना बहुत ज्यादा पसन्द करते हैं. संजय दत्त वह सुपरस्टार हैं जिन्होंने अपने जीवन मे वह सब कुछ देखा है जिसके बारे मे कोई भी मानो कल्पना भी नही कर सकता हैं. हम यह बात इसलिए बोल रहे हैं कि सजंय दत्त ने अपने जवानी करागहर में गुज़ारी हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि संजय दत्त ने कोई गलत चीज अपने पास रख ली थी जिसके चलते उन्हें करागहर में बन्द कर दिया गया था. कोर्ट ने संजय को 5 साल के लिए अंदर किया था और इससे पहले भी बहुत बार अंदर हो चुके है. संजय दत्त के लिए बोला जाता था कि उनके लिए कब कोर्ट से करागहर में जाने का फरमान आ जाए वह बिल्कुल भी नही पता था. सजंय दत्त की बॉलीवुड में बहुत सारे सुपर स्टार से बनती नही थी और हमेशा से उनके बीच मे मन मुटाव रहे हैं. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से संजू बाबा के उन 4 लोगो के बारे के बारे में बातएगे जिन्हें वह बिल्कुल भी पसन्द नही करते हैं.

1. गोविंदा और संजय के बीच मे हो गई थी अनबन , आज पसन्द भी नही करते बोलना एक दूसरे से

गोविंदा बॉलीवुड के जाने माने सितारे हैं और इसी के साथ-साथ सभी जगह गोविंदा के बहुत ज्यादा चर्चे हैं. एक समय ऐसा था कि गोविंदा ओर संजय दत्त ने साथ मिलकर बहुत सारी सुपर हिट फिल्में दी थी जिसके चलते सभी लोग उनकी जोड़ी को बहुत ज्यादा पसन्द करने लगे. लेकिन जब से संजय दत्त हानिकारक चीजो का सेवन करने लगे थे उसके बाद उन्होंने एक बार गोविदा से गलत तरीके से बात कर ली जो कक गोविंदा को रास नही आई और वही वह आखरी दिन था जब गोविंदा ओर संजय दत्त ने आपस मे बात चीत की थी. इसके बाद से गोविंदा ओर सजंय के बीच मे दूरिया बन गई और आज भी दोनो एक दूसरे से बात करना पसन्द नही करते हैं.

2. माधुरी दिक्षीत को नही है संजू बाबा बिल्कुल भी पसन्द

बॉलीवुड की दुनिया मे माधुरी दीक्षित जी का एक तरफा नाम चलता है जिसके चलते सभी लोग इन्हें बहुत ज्यादा पसन्द करते हैं. माधुरी दीक्षित जी की बात करे तो उन्होंने अभी तक वह सब कुछ अपने जीवन मे हासिल कर लिया है जो कि एक एक्टर्स करना चाहती है. बॉलीवुड में एक समय ऐसा था की माधुरी दीक्षित और सजंय दत्त की जोड़ी को काफी पसन्द किया जाता था और इनके बीच की केमिस्ट्री को भी सभी लोग बहुत ज्यादा पसन्द करते थे यही कारण हैं कि इनकी जोड़ी सुपरहिट रही. लेकिन एक बार सजंय दत्त ने माधुरी जी के साथ कुछ ऐसी हरकत कर दी थी जिसकी वजह से माधुरी संजय दत्त को अपना सबसे बड़ा दुश्मन समझने लगी और माधुरी को बिल्कुल भी पसन्द नही है कि लोग संजय के साथ उनका नाम जोड़े.

3. शाहरुख खान भी कभी थे दोस्त , आज नही है एक-दूसरे के दुश्मन से कम

बॉलीवुड की दुनिया मे बहुत सारे ऐसे किस्से हैं जब वह सामने आते हैं तो सभी के होश उड़ जाते हैं. ऐसा एक किस्सा बॉलीवुड के किंग खान और संजय दत्त के बीच का हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि जिस समय सभी लोग संजय दत्त को गलत आदमी बता रहे थे और उन्हें करागहर में बंद करवा रहे थे उस समय शाहरुख खान संजू बाबा के मुश्किल समय के साथी बने थे लेकिन फिर कुछ समय बाद दोनो के बीच मे किसी बात के ऊपर बहस हो गई जिसके चलते दोनो के बीच मे हिंसा भी हो गई. उस दिन का दिन है और आज का दिन है दोनो एक दूसरे को बिल्कुल भी पसन्द नही करते हैं. बॉलीवुड की दुनिया मे जब भी जानी दुश्मन का नाम आता है तो उस सूची में सबसे ऊपर संजय दत्त और शाहरुख खान का आटा है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *