Breaking News
Home / खबरे / सानिया मिर्ज़ा परिवार की वजह से बोल रही है टेनिस को अलविदा, बोली “नही रही अब पहले जैसी बात”

सानिया मिर्ज़ा परिवार की वजह से बोल रही है टेनिस को अलविदा, बोली “नही रही अब पहले जैसी बात”

भारत मे क्रिकेट को बहुत ज्यादा पसन्द किया जाता है और इसे ही खेला जाता है लेकिन आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि बहुत सारे खेल ऐसे भी है जिन्हें भले ही पसन्द नही किया जाता हो लेकिन फिर भी भारतीय खिलाड़ियों ने उन खेलो में महारत हासिल कर रखी है और अपने खेल से पूरी दुनिया मे अपना नाम रोशन कर रहे है. ऐसे बहुत सारे खिलाड़ी है जिन्होंने क्रिकेट के अलावा बाकी खेलो में भारत को मैडल जिताए है और खिताब जीताया है. ऐसी ही एक खिलाडी सानिया मिर्ज़ा है. सानिया मिर्ज़ा और कोई नही बल्कि बल्कि भारत की सबसे बहतरीन टेनिस खेल की खिलाड़ी है जिन्होंने अपने खेल से भारत को बहुत सारे खिताब जिताए है और पूरी दुनिया मे भारत का नाम रोशन किया है.

सानिया मिर्ज़ा को आज के समय मे पूरा भारत ही नही बल्कि पूरी दुनिया जानती है. ऐसा इसलिए क्योंकि सानिया मिर्ज़ा ने अकेली ने भारत को टेनिस में जितनी कप जिताए है उतने किसी ने भी नही जिताए है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो सानिया मिर्ज़ा से बहतरीन खिलाड़ी पूरे भारत मे कोई भी नही है. हालहिं में सानिया मिर्ज़ा का एक बयान सामने आया है जिसके उन्होंने अपने सन्यास की घोषणा की है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि सानिया मिर्ज़ा ने अपने सन्यास को लेकर क्या बोला है.

 

सानिया मिर्ज़ा बोलने वाली है टेनिस को अलविदा, परिवार को ठहराया इसका जिम्मेदार

सानिया मिर्ज़ा का आज के समय मे पूरे देश में एक तरफा नाम चलता है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें सभी लोग जानते है. सानिया मिर्ज़ा भारत की सबसे बहतरीन टेनिस प्लेयर है जिसने अपने खेल से भारत को बहुत सारे खिताब जिताए है. यही कारण है कि सानिया मिर्ज़ा को आज के समय मे पूरी दुनिया जानती है. सानिया मिर्ज़ा के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है. हालहिं में सानिया मिर्ज़ा ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसमे वह अपने सन्यास के बारे में बात कर रही है जिसके चलते उनका कहना है कि “वर्तमान समय मे चल रही ऑस्ट्रेलिया ओपन लीग उनकी अंतिम लीग होगी और इसके बाद वह टेनिस को अलविदा बोल देगी.” सानिया मिर्ज़ा ने अपने परिवार को ठहराया है क्योंकि अब वह कमजोर हो चुकी है और जल्दी थक जाती है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि सानिया मिर्ज़ा ने आखिर क्यों संन्यास लेने का इतना बड़ा फैसला लिया है.

सानिया हो गई है 1 बच्चे की माँ बनने के बाद कमजोर, परिवार की वजह से लिया इतना बड़ा फैसला

सानिया मिर्ज़ा भारत की सबसे बहतरीन टेनिस प्लेयर है जिन्होंने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी की है जिसका नाम शोएब मालिक है. सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक के एक बेटा है. अभी कुछ समय पहले ही सानिया मिर्ज़ा का एक बयान सामने आया है जिसमे उनका कहना है कि वह अब टेनिस को अलविदा बोल रही है और ऑस्ट्रेलियाई ओपन लीग उनकी अंतिम लीग होगी. सानिया मिर्ज़ा ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि वह अब जल्दी थक जाती है और अब उनमे उतना स्टेमिना नही रहा है. सानिया मिर्ज़ा ने आगे बताया कि एक बच्चे की माँ बनने के बाद अब वह कमजोर हो चुकी है और जिसके चलते देश के लिए, उनके खुद के लिए और उनके परिवार के लिए यही सही फैसला है. इसी के चलते बोला जा रहा है कि सानिया मिर्ज़ा अपने परिवार की वजह से आज टेनिस को अलविदा बोल रही है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *