Breaking News
Home / खबरे / आर्यन को पकड़ने वाले समीर वानखड़े को लगातार करा जा रहा है परेशान, करि माँग Z+ सिक्योरिटी की खुद आर्यन ने

आर्यन को पकड़ने वाले समीर वानखड़े को लगातार करा जा रहा है परेशान, करि माँग Z+ सिक्योरिटी की खुद आर्यन ने

इस समय अगर कोई चर्चा में है तो वह है शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान. ऐसा इसलिए क्योंकि आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने ग़लत चीजो का सेवन करते थे और ओर उनको साथ भी रखते थे. यही कारण है जिसकी वजह से आर्यन को मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया हैं. आर्यन के बारे में बताए तो जिस पुलिस इंस्पेक्टर ने आर्यन को पकड़ा हैं उन्हें सभी लोग सोशल मीडिया पर सिंघम के नाम से पुकार रहे हैं. जिस पुलिस अधिकारी ने आर्यन को बीच पर जहाज़ में पार्टी करते हुए पकड़ा हैं उनका नाम समीर वानखड़े हैं.

बहुत बहादुरी दिखा कर किया था आर्यन खान को अंदर

समीर वानखड़े ने आर्यन को बहुत बहादुरी से पकड़ा हैं जिसके चलते सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ समीर वानखेड़े के ही चर्चे हैं लेकिन हालहि में ख़बर आई है कि समीर वानखड़े को गलत ओर हानिकारक पदार्थ बेचने वाली गैंग डरा धमका रही हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो इंस्पेक्टर समीर वानखेड़े की जान खतरे में है. जिसके चलते समीर ने मुम्बई पुलिस कमिश्नर से Z+ सिक्योरिटी देने की माँग की हैं. आइए आपको बताते है कि पूरा मामला क्या हैं और क्यों समीर वानखेड़े ने कमिश्नर साहब से हाई क्लास सिक्योरिटी की माँग की हैं.

क्या आर्यन खान की वजह से मांग रहे हैं समीर वानखेड़े सिक्योरिटी

आर्यन खान को हालहि मुम्बई पुलिस के जाबाज इम्सपेक्टर समीर वानखेड़े ने अंदर कर दिया है जिसके चलते मुम्बई पुलिस में सिर्फ और सिर्फ समीर वानखेड़े के ही चर्चे हैं. हालहि में समीर वानखेड़े ने हालहि में बताया हैं उनके परिवार को नशीले पदार्थ बेचने वाले लोगो ने फॉलो करना शुरू कर दिया है. बात यहा तक आ गई हैं कि यह लोग इंस्पेक्टर समीर के घर पॉच गए है. समीर वानखेड़े ने खुद ने इस बात का खुलासा किया है कि हानिकारक पदार्थ बेचने वाली गैंग ने उनकी पत्नी को धमकी दी हैं ओर बोला हैं कि तुम्हारे पति को बोला इस मामले से दूर हट जाए. इंस्पेक्टर समीर वानखेड़े ने इसी के चलते अपने पुलिस कमांडिंग हेड माने जाने वाले मुम्बई कमिश्नर को यह रिक्वेस्ट की है वह जल्दी से जल्दी उन्हें ओर उनके परिवार को सिक्योरिटी प्रदान करे ताकि वह सुरक्षित रह सके.

आर्यन खान को माना जा रहा है इसका दोषी , वजह है यह

सोशल मीडिया पर जैसे ही यह बात बाहर आई तो सभी लोग आर्यन खान को इसका दोषी ठहराने लगे. लोगो का कहना है इन सब के पीछे आर्यन का हाथ है क्योंकि जब से आर्यन को समीर वानखेड़े ने अंदर किया हैं उसके बाद से उनको धमकिया मिलना शुरू हो गई थी लेकिन अब तो हानिकारक पदार्थो को बेचने वाले लोग समीर को ओर उनके परिवार को धमकी दे रहे हैं. समीर वानखेड़े ने अपना ओर अपने परिवार का बचाव करने के लिए अपने ओर अपने परिवार के लिए सिक्योरिटी मांग रहे हैं. समीर वानखेड़े ने पुलिस कमिश्नर से अपने लिए तो Z+ हाई सिक्योरिटी की मांग की है ताकि वह सुरक्षित रह सके. जब आर्यन को इस बात का पता लगा की समीर वांखड़े को ज़बरदस्ती परेशान करा जा रहा है तो उन्होंने अपने फ़ैन्स से गुज़ारिश करी की ऐसा ना करें क्यू की समीर जी ने अपना काम करा है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *