Breaking News
Home / खबरे / समीर वांखड़े को धोना पड़ेगा नौकरी से हाथ, शाहरुख़ ने चुप रहकर दिया जवाब

समीर वांखड़े को धोना पड़ेगा नौकरी से हाथ, शाहरुख़ ने चुप रहकर दिया जवाब

हालहि में जो अक्टूबर के महीना गया हैं उसमें सोशल मीडिया और सिर्फ और सिर्फ तीन ही नामो की चर्चा थी जो की एक दूसरे से जुड़े हुए थे. यह तीन नाम है शाहरुख खान , आर्यन खान और समीर वानखेड़े. यह तीनों नाम पिछले महीने अक्टूबर में बहुत ज्यादा चर्चा में थे और पिछले महीने ही नही बल्कि वर्थमान समय मे भी यह नाम बहुत ज्यादा चर्चा में है. यह बात तो आपको पता ही होगी कि बॉलीवुड के किंग खान माने जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया था.

आर्यन को पुलिस ने हानिकारक चीजो का सेवन करने कक वजह से अंदर किया था जिसके चलते आर्यन खान को मुम्बई के आर्थर रोड स्थित करागहर मे बन्द किया गया था. आर्यन खान के बारे में बताए तो उन्हें और उनके खास दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और पूजा दामोचा को मुम्बई पुलिस के सिंघम माने-जाने वाले समीर वानखेड़े ने अंदर किया था. समीर वानखेड़े ने आर्यन खान को मुम्बई के एक बीच पर जहाज में हो रही क्रू पार्टी में अंदर किया था. यही कारण हैं कि पिछले कुछ समय से यह तीनो नाम चर्चा का विषय बने हुए है.

आर्यन को बेल मिलते ही समीर वानखेड़े की बड़ी मुश्किले

आर्यन खान जो कि बॉलीवुड के किंग खान के बेटे है उन्हें मुम्बई पुलिस ने 3 अक्टूबर को सुबह 2 बझे एक क्रू पार्टी में पकड़ लिया था. इसके बाद आर्यन की सेक्शन कोर्ट में सुनवाई होती रही लेकिन आर्यन को बेल मिली नही हैं. जिसके चलते आर्यन खान के लिए उनके पिता शाहरुख खान ने काफी सारे वकील बदले ताकि कैसे ना कैसे आर्यन खान को बेल मिल सके. कुछ समय बाद सेक्शन कोर्ट ने जमात या बेल देने से साफ इंकार कर दिया. आर्यन खान के वकीलों ने इसके बाद बेल की मांग सीधे बॉम्बे हाई कोर्ट से की. हाई कोर्ट ने मात्र दूसरी या तीसरी सुनवाई में आर्यन खान कि बेल की मांग को मान ली और आर्यन खान को बेल दे दी. आर्यन खान को बेल मिलने के बाद समीर वानखेड़े की मुश्किलें बढ़ गई हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि समीर वानखेड़े पर इल्ज़ाम हैं कि उन्होंने रिश्वत ली हैं वो करोड़ो की.

जाने वाली हैं मुम्बई के सिंघम समीर वानखेड़े की नौकरी , महाराष्ट्र सरकार पड़ी पीछे

समीर वानखेड़े , यह वही पुलिस अधिकारी हैं जिन्हें आर्यन खान को अंदर करने के बाद सिंघम नाम से बुलाया जाता था. लेकिन आर्यन खान को अब बेल मिल चुकी हैं लेकिन समीर वानखेड़े की मुश्किलें बढ़ गई हैं. पुलिस के पास समीर वानखेड़े के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं कि उन्होंने पैसे लिए है आर्यन को अंदर करने के लिए इसका पुलिस का मानना हैं कि आर्यन खान ही नही बल्कि आज से पहले भी समीर वानखेड़े ने पैसे लिए है.

यही कारण हैं कि आर्यन खान को बेल मिलने के बाद पुलिस ने समीर वानखेड़े के खिलाफ सबूत ढूढने शुरू कर दिए है. समीर वानखेड़े के विरोध में तो अब बड़े-बड़े राजनेता भी उतर आए है जो कि महाराष्ट्र की राज्य सरकार के बड़े पद पर है. उनका कहना हैं कि समीर वानखेड़े से उनकी नौकरी छिन लेनी चाइए क्योंकि इन पर काफी सारे इल्ज़ाम लगाए जा रहे हैं जिसके चलते इस पद की बदनामी हो रही हैं. यही कारण हैं कि बहुत जल्दी समीर वानखेडे की नौकरी जाने वाली हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *