Breaking News
Home / खबरे / आर्यन खान को स्टेशन के अंदर करने वाले समीर वांखड़े को अब मुंबई पुलिस करेगी अंदर, परेशान हुए समीर करा ये काम

आर्यन खान को स्टेशन के अंदर करने वाले समीर वांखड़े को अब मुंबई पुलिस करेगी अंदर, परेशान हुए समीर करा ये काम

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर केवल कुछ ही नाम सुने जा रहे हैं , जिनके चलते ट्विटर पर तो उनके नाम के हैशटैग भी बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सुने जाने वाला नाम सिर्फ और सिर्फ शाहरुख खान हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में मुम्बई पुलिस ने शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को अंदर कर दिया है और उन पर इल्ज़ाम लगाया हैं कि वह हानिकारक चीजो का सेवन करते हैं. इसके साथ ही आर्यन पर यह भी इल्ज़ाम हैं कि वह हानिकारक पदार्थ बेचने वाले लोगो के भी संपर्क में है. आर्यन खान लो मुम्बई पुलिस ने 3 तारिक को सुबह 3 बझे ही एक क्रू पार्टी के दौरान पकड़ लिया था. आर्यन खान का केस इस समय मुम्बई पुलिस के सिंघम माने-जाने वाले समीर वानखेड़े के हाथ मे है. समीर वानखेड़े ने ही अपनी एक टीम के साथ जाकर आर्यन खान को पकड़ा था उसके बाद ही सोशल मीडिया पर समीर वानखेड़े को सिंघम का नाम दे दिया गया. पिछले दो दिनो से मुम्बई पुलिस को बहुत कुछ ऐसी चीजें मिल रही हैं जिनकी वजह से मानो केस पूरी तरह पलट गया हो. मुम्बई पुलिस को आर्यन खान के केस के इंचार्ज समीर वानखेड़े के खिलाफ सबूत मिला कि उन्होंने रिश्वत ली हैं वह भी कोई छोटी-मोटी नही बल्कि 10 करोड़ की रकम है. मुम्बई पुलिस के पास समीर वानखेड़े के खिलाफ पुख्ता सबूत है.

पुलिस ढूढ़ रही है समीर वानखेड़े के खिलाफ , रिश्वत लेने का है इल्ज़ाम

सोशल मीडिया पर आर्यन खान के अलावा और कोई नाम चर्चा का विषय हैं तो वह ओर कोई नही बल्कि आर्यन को पकड़ने वाले समीर वानखेड़े ही हैं. समीर वानखेड़े के बारे में बातए तो वह 2010 के IRS अधिकारी हैं. इसके बाद साल 2020 में इन्हें हानिकारक पदार्थ का सेवन करने वाले ओर उनको बेचने वाले लोगो को पकड़ने के लिए बनाई गई स्पेशल ब्रांच का हेड बना दिया. लेकिन इन दिनों आर्यन खान नही बल्कि समीर वानखेड़े बहुत ज्यादा मुश्किलों में फस चुके हैं जिसके चलते सभी लोग सिर्फ और सिर्फ समीर वानखेड़े के नाम को लेकर ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में पुलिस को सावरकर नाम एक व्यक्ति मिला जो कि किरण गोस्वामी का बॉडीगार्ड हैं. सावरकर ने पुलिस को बताया हैं कि उसने अपने मालिक ओर जॉर्ज को बाते करते हुए सुना है कि समीर वानखेडे को 8 से 10 करोड़ रुपए दे देंगे. इसके बाद पुलिस ने इस बात की पुष्टि नही की हैं कि यह रकम आर्यन खान को बचाने के लिए दी जा रही थी या आर्यन खान को फ़साने के लिए.

पुलिस ने कर ली अपनी जाँच-प्रताल पूरी , बस कर रही हैं समीर को अंदर करने की त्यारी

इसलिए पुलिस पूरी तरह जाँच- प्रताल कर रही हैं जिसके चलते सभी लोग सच जानने को बहुत ज्यादा उत्सुख है. जैसे ही समीर वानखेड़े को यह बात पता चली तो वह भोंकला गए. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने इस बात का पता लगते ही कि सावकर ने पुलिस को सब कुछ बता दिया है तो अपना बचाव करते हुए समीर ने मुम्बई पुलिस कमिनिशर को एक लेटर लिखकर भेजा जिसमें लिखा हुआ था कि किसी भी बे बुनियाद आरोपों की वजह से मुझ पर कोई भी करवाई नही की जाए , यह सब कुछ जुठ बोल रहे है. अगर समीर वानखेड़े बेगुनाह होते तो वह लेटर कभी भी नही लिखते लेकिन वह दोषी हैं इसलिए लेटर लिखा. सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि मुम्बई पुलिस जल्दी समीर वानखेड़े को अंदर करने वाली हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.