Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान करते थे रेखा से बेहद प्यार, बनाना चाहते थे कि रेखा को अपनी दुल्हनिया खुद सलमान ने उठाया उस सच्चाई से पर्दा

सलमान खान करते थे रेखा से बेहद प्यार, बनाना चाहते थे कि रेखा को अपनी दुल्हनिया खुद सलमान ने उठाया उस सच्चाई से पर्दा

सलमान खान को बॉलीवुड का भाईजान बोला जाता है क्योंकि सलमान खान में काफी लोगो को कामियाब बनाया है और उन्हें जमीन से उठाकर आसमान तक पहुँचाया है. अगर सीधे शब्दों के बोला जाए तो सलमान खान ने काफी लोगो का कैरिएर बनाया है. सलमान खान का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है क्योंकि उन्होंने अपने जीवन मे लगभग सभी की सभी फिल्मे हिट फिल्में दी है. सलमान खान के पास आज के समय मे पैसो की कोई भी कमी नही है क्योंकि उनके पास वर्तमान समय मे करोड़ो की नही बल्कि अरबो की सम्पति के मालिक है. सलमान खान की उम्र 56 साल हो गई है लेकिन फिर भी सलमान खान ने अभी तक शादी नही की है और अकेले ही अपना जीवन व्यतीत कर रहे है. हालहिं में सलमान खान के बारे में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जिंसमे पता चला है कि सलमान खान अभिनेत्री रेखा से शादी करना चाहते थे. यह बात किसी और ने नही बल्कि खुद सलमान खान ने कही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि सलमान खान ने रेखा को लेकर क्या कहा है.

सलमान खान ने रेखा को लेकर बोली बड़ी बात, बोले रेखा से ही करना चाहता था शादी

सलमान खान बॉलीवुड के नामी अभिनेताओ में से आते है जिंन्होने अपने जीवन मे काफी कुछ हासिल किया है. सलमान खान वर्तमान समय मे किसी की भी पहचान के मोहताज नही है. सलमान खान वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में सलमान खान के शो बिगबॉस का एक वीडियो सामने आया है जिंसमे सलमान खान यह बात साफ शब्दो के बोल रहे है कि वह रेखा से शादी करना चाहते थे. यह बात उस समय की है जब रेखा जी सलमान खान के शो बिगबॉस में अपनी फिल्म सुपर नानी के प्रमोशन के लिए गई थी. इसी के दौरान सलमान खान ने रेखा को कहा था कि वह उनसे काफी ज्यादा पसन्द करते है और उनसे शादी करना चाहते थे. सलमान खान के इस बयान के बाद हर जगह इन्ही की चर्चा है. आइए आपको आगे आर्टिकल के बताते है कि सलमान खान अभिनेत्री रेखा को कितना पसन्द करते है और क्यों उनसे शादी करने के लिए इतने बेताव थे.

सलमान खान थे रेखा से शादी करने के लिए बेताव, बनाना चाहते थे उसे अपने परिवार की दुल्हन

रेखा बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिंन्होने अपने जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है जिसके चलते आज के समय मे उन्हे सभी जानते है. सलमान खान भी रेखा के दीवाने थे और आपको बता दे कि सलमान खान का रेखा बचपन प्यार है और वह बचपन से ही रेखा के लिए पूरी तरह दीवाने है और यह बात सलमान खान में अपने परिवार से भी बोल दी थी वह रेखा से कितना प्यार करते है और उन्ही से शादी करना चाहते थे. अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो सलमान खान भी रेखा के उतने ही दीवाने थे जितने के बाकी सभी थे. सलमान तो रेखा के इतने दीवाने थे कि बचपन मे ही उन्होंने ठान लिया था कि वह रेखा से ही शादी करेगे.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *