Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान का छलका दर्द, बोले शादी करु या ना करु लेकिन मै बाप जरूर बनूगा

सलमान खान का छलका दर्द, बोले शादी करु या ना करु लेकिन मै बाप जरूर बनूगा

सलमान खान का एक्टिग की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे ही जाना जाता है. सलमान खान आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वह सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत और लगन की बदौलत है जिसके चलते आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री इन्हें जानती है. सलमान खान ने अपने अभी तक के कैरिएर में काफी नाम और पैसा कमाया है जिसके चलते वह अपना जीवन काफी अच्छी तरह व्यतीत करते है. सलमान खान के निजी जीवन के बारे में बताए तो वह हमेशा से ही काफी ज्यादा दिलचप्स रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान की उम्र 56 साल की हो गई है लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नही की है लेकिन आपको बता दे कि सलमान खान के संबंध बॉलीवुड की काफी अभिनेत्रियो के साथ रहे है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो सलमान खान की काफी सारी गर्लफ्रैंड रही है लेकिन सलमान खान सिर्फ प्यार ही किया है कभी शादी नही की है. हालहिं में सलमान खान ने अपने निजी जीवन को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिंसमे उनका कहना है कि अगर उनकी शादी नही भी हुई तो भी वह पिता बनेंगे. आगे आपको आर्टिकल में सलमान खान के इस अलग तरह के बयान के बारे में विस्तार से बताते है.

सलमान खान ने बोली अपनी शादी को लेकर बड़ी बात, बोले शादी का पता नही लेकिन बाप जरूर बनूगा

सलमान खान का एक्टिग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. सलमान खान के बारे में बताए तो उन्होंने एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा मुकाम हासिल किया है. जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. सलमान खान वर्तमान समय मे अपने निजी जीवन को लेकर दिए हुए एक बयान की वजह से चर्चा में बने हुए है. हुआ कुछ ऐसा की सलमान खान ने एक बार यह बयान दिया था कि वह शादी करे या ना करे लेकिन पिता जरूर बनेंगे. अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो सलमान खान ने अपने पिता बनने की इच्छा जाहिर की है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सलमान खान ने अगर शादी नही की तो उनके पिता बनने की इच्छा कैसे पूरी होगी.

सलमान खान बनना चाहते हैं पिता, खुद सलमान खान ने बताई अपने दिल की इच्छा

सलमान खान इस समय मीडिया में अपने थोड़े से दर्द भरे बयान की वजह से चर्चा में बने हुए है जिंसमे उनका कहना है कि वह पिता बनना चाहते है लेकिन आपको बता दे कि सलमान खान की उम्र 56 साल हो गई है और उन्होंने अभी तक शादी नही की है. आपको बता दे कि अगर सलमान खान शादी नही करते है तो वह वैज्ञानिकों तरीके से पिता बनेंगे जिसका उदाहरण हालहिं में प्रियंका चोपड़ा और प्रीति जेंटा ने दिया है. इसके अलावा सलमान खान ने यह भी बताया कि किसी बच्चे को गोद भी ले सकते है. यही दो तरीके से जिसके चलते बिना शादी करे सलमान खान पिता बन सकते है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *