Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान से कैटरीना कैफ़ को सवाल पूछना पड़ा भारी, हो गई फिर जवाब सुनकर कैटरीना लाल-पीली ये थी वजह

सलमान खान से कैटरीना कैफ़ को सवाल पूछना पड़ा भारी, हो गई फिर जवाब सुनकर कैटरीना लाल-पीली ये थी वजह

सलमान खान को दुनिया अच्छे अभिनेता के रूप में जानती है. सलमान खान आज लाखो दिलो पर राज कर रहे है और इसके लिए सलमान खान किसी के मोहताज नहीं है. सलमान खान को आज सब कुछ अपनी मेहनत की वजह से मिला है. सलमान खान को लोग उसी समय से बेहद प्यार करते है जब उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखे थे. सलमान खान आज अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत चर्चाओं में रहते है.  सलमान खान और कैटरीना एक समय पर रिश्ते में थे लेकिन आज दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ गए है. दोनों सालो बाद फिर एक साथ दिखाई दिए है. सलमान खान ने हालही में कैटरीना को एक चौका देने वाला जवाब दे दिया है जिसे सुनकर सभी हिल गए है. कैटरीना ने सलमान से कुछ अजीब सवाल कर लिया था जिसका जवाब सलमान ने भी अलग तरिके से दिया है. आइये आगे के आर्टिकल में आपको बताते है आखिर कैटरीना ने सलमान से कौनसा सवाल किया और इसके पीछे की वजह क्या है.

कैटरीना कैफ़ को विक्की कौशल से शादी करने के बाद सलमान खान से सवाल पूछना पड़ा भारी, ये है वजह

सलमान खान ने हालही में कैटरीना कैफ को दुनिया के सामने कह दिया है की वह एक आदमी पर शक करते है और उसकी जासूसी भी करना चाहते है. सलमान ने कहा की वह आदमी विक्की कौशल है. सलमान खान विक्की कौशल पर शक करते है यह बात सभी को हिला चुकी है. सभी को लग रहा है कि सलमान खान आज भी कैटरीना कैफ के लिए कुछ महसूस करते है इसलिए वह विक्की कौशल को शक के दायरे में रख रहे है. यह बात सुनकर कैटरीना भी बेबाक रह गयी थी और शर्म से लाल होकर पूछ पड़ी की आखिर सलमान खान क्यों विक्की कौशल पर शक करते है इसके पीछे क्या बड़ी वजह है. सलमान खान ने इसका ऐसा जवाब दिया कि खुद विक्की कौशल भी शर्मा गए. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर सलमान ने किस वजह के चलते विक्की कौशल का नाम लिया है.

कैटरीना कैफ ने पूछा ऐसा सवाल कि बाद में हुआ ये हाल

कैटरीना कैफ हालही में अपनी आगामी फिल्म फोनभूत का प्रमोशन करती नज़र आ रही है. जिसके लिए कैटरीना ने अभी सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में दस्तक दी है. उसी दौरान कैटरीना कैफ ने सलमान खान से सवाल किया कि अगर आपको एक बार किसी पर शक करने का मौका मिले तो आप किसकी जासूसी करेंगे। तब सलमान ने कहा कि वह लड़का विक्की कौशल है. यह नाम सुनकर कैटरीना हँस पड़ी और सलमान खान से सवाल किया आखिर इसके पीछे क्या वजह है जो आप विक्की की जासूसी करना चाहते है.  तब सलमान खान ने कहा की वह बहुत ही प्यार करने वाला है जो काफी ध्यान भी रखता है. यह बात सुनकर मौजूद कैटरीना शर्म से लाल हो गयी और मुस्कुराने लगी. सलमान और कैटरीना का यह वीडियो बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में सामने आया है. इससे पहले के प्रोमो में सलमान और कैटरीना ने साथ डांस किया था जिसे देख लोग काफी खुश हुए थे. देखते है आगे क्या कुछ होने वाला है.

About Nipun Mathur

Nipun is a glorious experience writer in the same he has the best creative knowledge in content and have management skills too. Mostly he took interest in Bollywood news so write for the bollywood chit chat at thegyantv.com. He is the great performer writer in our team and hard working . Nipun loves to learn about the different culture, health and lifestyle .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *