Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान की इस लड़कीं के साथ की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, दिखे दोनो काफ़ी अलग अन्दाज़ में देखे ग़ज़ब की तस्वीरें

सलमान खान की इस लड़कीं के साथ की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, दिखे दोनो काफ़ी अलग अन्दाज़ में देखे ग़ज़ब की तस्वीरें

सलमान खान को बॉलीवुड की दुनिया मे काफी इज़्ज़त और सम्मान दिया जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय मे सलमान खान जिस मुकाम पर है उस तक पहुचना हर किसी के बस की बात नही है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है जिसकी बदौलत उनका फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम भी है. सलमान खान के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड को ढेर सारी हिट फिल्में दी है और उसी की बदौलत आज के समय मे सलमान खान को बॉलीवुड का बच्चा-बच्चा जानता है. सलमान खान इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सलमान खान की एक बेहद खूबसूरत लड़की के साथ कि अनदेखी और काफी अलग तरह की तस्वीर सामने आई है जिसमे सलमान खान इस लड़कीं के साथ काफी अलग अंदाज में नज़र आ रहे है यहां तक कि इस लड़कीं को सलमान खान प्यार की निशानी माने जाने वाला गुलाब का फूल भी देते हुए नज़र आ रहे है. आगे आपको आर्टिकल में सलमान खान की सामने आई है इस अनदेखी तस्वीर के बारे में विस्तार से बताते है.

सलमान खान की अलग तरह की तस्वीर आई सामने, दिखे इस खूबसूरत लड़की को प्यार की निशानी देते हुए

सलमान खान को बॉलीवुड का भाईजान बोला जाता है और आज के समय मे हर कोई इनकी एक्टिग का दीवाना है. सलमान खान का इस फ़िल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान छाए जिसे रातो-रात स्टार बना सकते है. यहीं कारण है कि आज के समय मे सलमान खान को पूरी दुनिया मे जाना जाता है. सलमान खान इस समय मीडिया में अपनी एक तस्वीर की वजह से सुर्खियों में बने हुए है जो कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसन्द करी जा रही है. सलमान खान की इस अलग तरह की अनदेखी तस्वीर के बारे में बताए तो इसमें सलमान खान इस लड़कीं के काफी करीब नज़र आ रहे है और यह लड़कीं भी सलमान खान के साथ अलग तरह की हरकत करती हुई नजर आ रही है जिसे आप तस्वीर में बिल्कुल साफ देख सकते है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि यह है लड़कीं कोंन है जिसके सलमान खान देखते ही देखते इतनी करीब चले गए.

सलमान खान को ले लिया भरी महफ़िल में इस लड़कीं ने अपनी बाहों में, ये थी बड़ी वजह

सलमान खान जो कि बॉलीवुड के सुपरस्टार है उनकी हालहि में एक लड़की के साथ कि अलग तरह की तस्वीर सामने आई है जिसमे वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है और काफी अलग अंदाज में नज़र आ रही है. सलमान खान की जिस लड़की के साथ इस तस्वीर में इतने करीब नज़र आ रहे है वह ओर कोई नही बल्कि उनकी एक बहुत बड़ी फैन है जो कि सलमान खान से मिलने उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान के सेट पर आई थी. यह तस्वीर भले ही पुरानी हो लेकिन इस समय मीडिया में हर जगह इसी के चर्चे है. जिसकी वजह से कुछ लोग तो इस लड़कीं को सलमान खान की प्रेमिका बताने लगे थे जबकि ऐसा कुछ भी नही है क्योंकि यह लड़कीं मात्र सलमान खान की बहन है जो कि सलमान के लिए गुलाब का फूल लेकर फ़ोटो खिंचवाने आई थी.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *