Breaking News
Home / खबरे / सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही बनेगी सलीम खान के घर की बहु, पिछले कई सालों से है रिलेशनशिप में ये है रिश्ता

सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही बनेगी सलीम खान के घर की बहु, पिछले कई सालों से है रिलेशनशिप में ये है रिश्ता

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है. पिछले कुछ सालो में सोनाक्षी सिन्हा ने बहुत नाम कमाया है और उसके साथ-साथ बहुत शोहरत भी कमाई हैं. सोनाक्षी सिन्हा के बारे में बताए तो इन्होंने अपने फिल्मी जीवन मे बहुत सारी सुपरहिट फिल्मे दी हैं. सोनाक्षी सिन्हा के बारे में बताए तो यह बॉलीवुड के 90 के दशक के सबसे मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं. सोनाक्षी सिन्हा के परिवार के बारे में बात करे तो इनके दो जुड़वा भाई भी जिनका नाम लव ओर कुश हैं.

सलमान खान के साथ ही किया था बॉलीवुड में डेब्यू , अब बनने वाली हैं उन्ही के खानदान की बहू

सोनाक्षी ने अपनी पहली फिल्मी बॉलीवुड के भाईजान माने-जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान के साथ करि थी जिसका नाम दबंग था. सोनाक्षी सिन्हा की यह फ़िल्म बहुत ही ज्यादा सुपर डुपर हिट रही जिसके चलते इस फ़िल्म ने बॉलीवुड पर करोड़ो का बिज़नेस किया. सोनाक्षी के बारे में बोला जाता है कि इनकी सबसे अच्छी जोड़ी सिर्फ और सिर्फ़ सलमान खान के साथ ही जमती हैं. पिछले कुछ सालों से सोनाक्षी सिन्हा जिस व्यक्ति को डेट कर रही है वह किसी की भी पहचान का मोहताज नही है लेकिन आज हम आपको बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा जल्दी ही खान परिवार की बहू बनने वाली हैं.

नही भूली है आज तक सोनाक्षी सिन्हा भारतीय संस्कृति , यही कारण की बनने वाली हैं खान परिवार की बहू

सोनाक्षी सिन्हा ने वर्तमान समय बॉलीवुड में अपना एक तरफा नाम कमा लिया है जिसके चलते हर कोई सोनाक्षी सिन्हा को हीरोइन के तौर ओर देखना बहुत ज्यादा पसन्द करता है. सोनाक्षी सिन्हा के लिए बोला जाता है कि यह एक मात्र ऐसी एक्ट्रेस है जो एक्टिंग के दौरान भी अपनी भारतीय संस्कृति का ध्यान रखती है और कोई भी ऐसा किरदार अदा नही करती है जिससे भारतीय संस्कृति को ठेस पौचे. सोनक्षी सिन्हा ज्यादातर फिल्मो में सिर्फ और सिर्फ साड़ी ही पहनती है और कभी भी अपने देश की संस्कृति को नही भूलती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से सिर्फ ओर सिर्फ सोनाक्षी सिन्हा के ही चर्चे हैं क्योंकि यह बहुत जल्दी ही खान परिवार की बहू बनने वाली हैं.

कुछ समय मे खान परिवार देखेगे सोनाक्षी को बहु की नज़रों से

बॉलीवुड की इंडियन स्टाइल क्वीन माने-जाने वाली सोनाक्षी सिन्हा पिछले कुछ समय से अपने विवाह को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा में है जिसके चलते हर कोई यह जानना चाहता हैं कि सोनाक्षी सिन्हा किससे शादी करेगी. खान परिवार की बहू बनने की बात सुनकर सीधे आपके दिमाक में सिर्फ और सिर्फ सलमान खान का ही नाम आता है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे की सोनाक्षी सिन्हा जिस व्यक्ति से शादी करने वाली हैं वह सलमान खान नही बल्कि खान परिवार का ही कोई दूसरा सदस्य है. सोनाक्षी सिन्हा खान परिवार के सबसे छोटे बेटे सोहिल खान के साले साहेब बंटी सचदेवन के रिलेशनशिप में है ओर बहुत जल्दी इनसे शादी भी करना चाहती हैं. इसलिए सोशल मीडिया पर लोगो का कहना हैं कि सोनाक्षी सिन्हा बहुत जल्द खान परिवार की बहू बनने वाली हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *