Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान ने बहाया था बहन की शादी में पानी को तरह पैसा, करे है करोड़ो रुपए ख़र्च निभाया भाई होंने का फर्ज

सलमान खान ने बहाया था बहन की शादी में पानी को तरह पैसा, करे है करोड़ो रुपए ख़र्च निभाया भाई होंने का फर्ज

सलमान खान का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है और आज के समय मे वह पूरे भारत मे किसी की भी पहचान के मोहताज नही है. सलमान खान का नाम बॉलीवुड के महान अभिनेता या बोल सकते ब बड़े-बड़े सुपरस्टार्स में से आता है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी दुनिया जानती है. सलमान खान के पास वर्तमान समय मे किसी भी चीज की कमी नही है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान ने अपने जीवन मे काफी सारी हिट फिल्में दी है जिसकी बदौलत उन्होंने नाम और पैसा सब कुछ कमाया है. सलमान खान के पास इतना पैसा है कि वह छाए जैसे अपना जीवन व्यतीत कर सकते है और दुनिया के सभी ऐशो-आराम हासिल कर सकते है. वर्तमान समय मे सलमान खान अपनी बहन की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि सलमान खान ने अपनी बहन की शादी में पानी की तरह पैसा बहाया था और शादी में किसी भी चीज की कमी महसूस नही होने दी थी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि सलमान खान ने अपनी बहन की शादी में किस तरह पैसा बहाया था.

सलमान खान ने करी बहन की शादी धूम-धाम से, करे करोड़ो रुपए खर्च

सलमान खान का इस दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी दुनिया जानती है. सलमान खान ने अपने जीवन मे जो कुछ भी हासिल किया है वह अपनी मेहनत की बदौलत ही किया है क्योंकि आज के समय में पूरी दुनिया मे उनका एक तरफा नाम चलता है. सलमान खान की वैसे तो दो बहन है लेकिन एक बहन सबसे ज्यादा लाडली बहन है जिसका अर्पिता खान है. सलमान खान की यह खास बहन नही है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान के पिता सलीम खान ने तो इसे गोद लिया था लेकिन फिर भी सलमान खान अपनी इस बहन से बहुत प्यार करते है. यही कारण है जिसके चलते सलमान खान में अपनी इस बहन की शादी में पानी की तरह पैसा बहाया था और करोड़ो रुपए खर्च किए थे. आपको बता दे कि सलमान खान ने अपनी बहन की शादी काफी धूम-धाम से करी थी और शादी में पूरे बॉलीवुड को बुलाया था. सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि सलमान खान में अपनी बहन को क़ीमती-क़ीमती तोफे भी दिए है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि सलमान खान ने अपनी बहन को क्या-क्या क़ीमती तोफे दिए है जो शायद ही कोई भाई देता है.

सलमान खान ने दिए बहन अर्पिता को शादी में करोड़ो के क़ीमती तोफे, पूरी तरह निभाया भाई होने का फ़र्ज़

सलमान खान वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर अपनी बहन अर्पिता की वजह से सुर्खियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता की शादी की काफी पैसे खर्च किए थे. सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी आयुष शर्मा से हुई थी. सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता खान को शादी के तोफे के रूप मे करोड़ो रुपए का क़ीमती फ्लैट गिफ्ट किया है और इसके साथ-साथ उन्होंने एक बेहद क़ीमती और आलीशान गाड़ी भी दी है जिसकी कीमत करोड़ो में है. सलमान खान के दिए हुए इतने क़ीमती उपहारों से ही आप अंदाजा लगा सकते है कि वह अपनी बहन से किया प्यार करते थे और वह उनके दिल के कितने करीब है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *