Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान करना चाहते थे रेखा से शादी, आज दोनों ही जी रहे है अकेले अपना जीवन

सलमान खान करना चाहते थे रेखा से शादी, आज दोनों ही जी रहे है अकेले अपना जीवन

सलमान खान को आज के समय मे कोंन जो कि नही जानता होगा. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो सलमान खान आज के समय मे बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा ब्रांड बन चुके है जिसके चलते सभी लोग इन्हें काफी अच्छी तरह जानते है. सलमान खान के बारे में बताए तो इनका निजी जीवन यानी कि इनकी पर्सनल लाइफ हमेशा से ही सोशल मीडिया और चर्चा में रही है जिसके चलते आज भी इनके बार लोग बाते करते है. सलमान खान के लिए बोला जाता है कि इनके जीवन मे लडकिया तो बहुत सी आई है लेकिन अभी तक इनकी शादी नही हई है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि सलमान खान की उम्र वर्तमान समय मे 56 साल है जिसके चलते उनके लिए बोला जाता है कि वह आधे से ज्यादा बुजुर्ग तो हो चुके है.

सलमान खान के बहुत सारी लड़कियों के साथ रिश्ते रहे है. इन सभी लड़कियों में से ऐश्वर्या राय बच्चन को सलमान खान का सच्चा प्यार बोला जाता है और दोनो के रिश्ते के लिए यह बोला जाता है कि दोनो ही एक-दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते थे लेकिन हालही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमे खुद सलमान खान बता रहे है कि “वह रेखा से सबसे ज्यादा प्यार करते थे और वही उनका पहला प्यार है.” आइए आपको आगे बताते है कि सलमान खान ने रेखा के बारे में और क्या-क्या बाते बोली है जिससे यह जाहिर होता है कि रेखा को सलमान खान काफी ज्यादा पसन्द करते है.

 

सलमान खान करते थे रेखा को काफी ज्यादा पसन्द , बिगबॉस शो में किया था इसका खुलासा

रेखा जी बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्होंने अपने जीवन मे काफी कामयाबी हासिल की है. रेखा के बारे में बताए तो इन्होंने आज भी शादी नही की है और अकेले ही अपना ही जीवन व्यतीत करती है. रेखा जी इन दिनों सलमान खान की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है क्योंकि सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जो कि बिगबॉस शो का है. शो के दौरान सलमान खान बताते हैं कि वह रेखा के लिए पूरी तरह दीवाने है. सलमान खान का कहना है कि वह बचपन से ही रेखा को काफी पसन्द करते है और वही उनकी क्रश है जिसके ऊपर वह बचपन से ही फिदा थे. अगर सीधे शब्दों मे बोला जाए तो रेखा उनका पहला प्यार है जिन्हें सलमान खान काफी पसन्द करते थे और आज भी करते है.

सलमान खान करना चाहते थे अपने बचपन के प्यार रेखा से शादी , रेखा की एक झलक पाने के लिए रहते थे बेताब

सलमान खान इन दिनों सभी जगह छाए हुए है जिसके चलते बताया जा रहा है कि रेखा उनका पहला प्यार थी. सलमान खान बचपन से ही रेखा जी के ऊपर पूरी तरह फिदा थे जिसके चलते वह उनसे शादी करना चाहते थे. सलमान खान रेखा जी को इतना पसन्द करते थे कि जब वह छोटे थे और रेखा सुबह घूमने जाती थी तो उनकी एक झलक पाने के लिए काफी समय के लिए इंतज़ार करते थे. सलमान खान ने बचपन मे ही यह सोच लिया था कि वह रेखा से ही शादी करेगे. इसी के चलते इनका पहला प्यार रेखा जी ही है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *