Breaking News
Home / खबरे / सलमान ख़ान जल्द ही बना सकते है इस खूबसूरत हसीना को अपनी दुल्हनिया, लगातार बढ़ रही है दोनों की नज़दीकियाँ ये है पूरा सच

सलमान ख़ान जल्द ही बना सकते है इस खूबसूरत हसीना को अपनी दुल्हनिया, लगातार बढ़ रही है दोनों की नज़दीकियाँ ये है पूरा सच

सलमान खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जो ना सिर्फ अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं बल्कि उनके बारे में निजी संबंधों की जानकारियां भी जब लोगों के सामने आती है तब सभी लोग सीधे उनकी शादी को लेकर बातें करने लगते हैं। दरअसल सलमान खान 57 साल के हो चुके हैं और उनकी जिंदगी में कई खूबसूरत अभिनेत्रियां आ कर जा चुकी है। चाहे वह ऐश्वर्या राय हो या फिर कैटरीना कैफ इन सभी अभिनेत्रियों ने सलमान खान के साथ प्यार तो किया लेकिन सलमान खान के साथ इन अभिनेत्रियों ने शादी नहीं की लेकिन अब कैटरीना कैफ के जाने के बाद सलमान की जिंदगी में एक बार फिर से एक खूबसूरत हसीना आ चुकी है और आइए आपको बताते हैं बॉलीवुड की वह कौन सी खूबसूरत अभिनेत्री है जिसके साथ सलमान की नजदीकियां एक बार फिर से बढ़ने लगी है यह बात कही जाने लगी है कि यह अभिनेत्री सलमान खान की पत्नी बन सकती है।

salman khan marriage

सलमान खान के पिता को भी पसंद है यह अभिनेत्री, लगातार बढ़ रही है दोनों की नज़दीकियाँ

सलमान खान इन दिनों एक बार फिर से 57 वर्ष की उम्र में एक ऐसी अभिनेत्री से नज़दीकियाँ बढ़ाते नजर आ रहे हैं जिसे देख कर उनके पिता सलीम खान भी बहुत खुश हो रहे हैं और उसे अपनी बहू बनाने का सपना देखते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इन दिनों सलमान खान की नजदीकियां कैटरीना कैफ के बाद जिस अभिनेत्री के साथ सबसे ज्यादा बढ़ रही है वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि पूजा हेगड़े है जो दक्षिण भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और इन दिनों पूजा हेगड़े सलमान खान के घर पर भी कई बार देखी जा चुकी है। आइए आपको बताते हैं सलमान खान और पूजा हेगड़े की यह नज़दीकियाँ कैसे इन दिनों सारी हदों को पार कर रही है

सलमान खान और पूजा की नजदीकियों कर रही है सारी हदों को पार, इस वजह से बढ़ रही है दोनों की नजदीकियां

सलमान खान की नजदीकियां इन दिनों उनसे 25 साल छोटी अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ कुछ ज्यादा ही बढ़ रही है। दक्षिण भारत की इस अभिनेत्री ने जब से बॉलीवुड में अपना कदम रखा है उसके बाद सलमान खान उनके ऊपर कुछ ज्यादा ही मेहरबान नजर आ रहे हैं और बीते दिनों ही सलमान खान के घर पर जब एक निजी समारोह था तब उस दौरान भी पूजा हेगड़े खास मेहमान के रूप में शिरकत करती नजर आ रही थी जिसको देखकर यह कयास लगाए जाने लगे थे कि हो सकता है पूजा हेगड़े खान परिवार की बहू बन सकती है। हालांकि आपको बता दें कि सलमान खान और पूजा हेगड़े की यह नजदीकिया इस वजह से ज्यादा बढ़ रही है क्योंकि यह दोनों फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” में एक साथ नजर आ रहे हैं और इसी वजह से यह दोनों एक दूसरे के साथ बार-बार देखे जा रहे हैं। अब देखना यह है कि सलमान और पूजा की नजदीकियां कितने दिनों तक एक साथ रहती है क्योंकि कई मौकों पर अभिनेत्रियां सलमान खान के साथ फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें छोड़कर जा चुकी है।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *