Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान की इस बड़ी गलती की वजह से आज भी तरस रहे है वह शादी का लड्डू खाने को, नही तो आज होते ऐश्वर्या के दिल के राजा

सलमान खान की इस बड़ी गलती की वजह से आज भी तरस रहे है वह शादी का लड्डू खाने को, नही तो आज होते ऐश्वर्या के दिल के राजा

सलमान खान का आज काफ़ी बड़ा नाम है जिन्होंने अपने दम पर लाखों लोगों के दिलो को जीता है. सलमान खान बॉलीवुड की शानदार अभिनेता है जिन्हें आज अपनी पहचान  किसी का मोहताज होने की जरूरत नहीं है. सलमान खान ने फ़िल्मी दुनिया में अपने कदम रखने के साथ ही शानदार फ़िल्में दी है और यही वजह है की आज सलमान दुनिया भर में जाने  जाते है. सलमान खान को लेकर कोई भी आम बात खास हो जाती है. सलमान खान बॉलीवुड की वो हस्ती है जो हमेशा ही सुर्खिया बटोरती रहती है. आज तक सलमान खान अकेले ही है. उनके जीवन में उनकी हमसफर की कमी सभी को लगती है. सभी चाहते है की सलमान की शादी जल्दी हो जाए और उनकी संतान उनका नाम आगे तक ले जाए. मगर यह आज केवल एक आशा बनकर रह गयी है. सलमान आज तक कुंवारे ही है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर किस वजह से सलमान खान आज भी अकेले जीवन जी रहे है.

 

सलमान खान को है शादी का लड्डू खाने की इच्छा, लेकिन दुश्मन बन सामने खड़ी है यह चीज़

सलमान खान का नाम आज काफी बड़ा बन चूका है लेकिन यह वही सलमान खान है जो आज सभी सूखो के होने के बाद भी अकेले ही रह गए है. सलमान खान को आज अपने जीवन में एक जीवन साथी की कमी लगती है लेकिन वह आज चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रहे है क्योंकि उनका गुस्सा उनकी शादी का दुश्मन बन चूका है. सलमान खान का नाम आज तक कई अभिनत्रियों के साथ जुड़ चूका है. उन्हें कई बार प्यार भी हुआ है लेकिन यह प्यार कुछ ही समय तक उनके साथ रहता था. जिन जिन अभिनेत्रियों का सलमान के साथ रिश्ता था वह आज ख़ुशी से अपना जीवन जी रही है और उनके बच्चे भी बड़े हो रहे है. लेकिन सलमान आज तक शादी का लड्डू खाने को तरस रहे है. जिसके जिम्मेदार सलमान कही ना कही खुद है. सलमान के गुस्से ने उन्हें किसी भी अभिनेत्री के पास ज्यादा समय तक रहने नहीं दिया. आइये आगे बताते है आखिर हम ऐसा किस बड़ी वजह से कह रहे है आखिर सलमान ने ऐसी क्या गलती कर दी थी.

सलमान खान हो सकते थे ऐश्वर्या राय के पति, मगर कर बैठे यह बड़ी गलती

सलमान खान को आज हम सभी सालो से जानते है जिनका हर रूप दुनिया के सामने आ रखा है. सलमान खान का नाम वैसे तो कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा मगर असल जीवन में आज वह अकेले ही रह गए. इसका जिम्मेदार सलमान का गुस्सा है क्योंकि सलमान खान और ऐश्वर्या का रिश्ता इसी वजह से टुटा था. दोनों ने कई फिल्मे साथ में की है लेकिन दोनों का रिश्ता असल जिंदगी में भी कई साल चला लेकिन 2001 से ही दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया था. सलमान खान ने एक बार गलत चीज़ पीकर उस हालत में ऐश्वर्या के घर के बहार हंगामा खड़ा कर दिया था. सलमान खान ने ऐश्वर्या के घर का दरवाजा काफी बजाया लेकिन जब ऐश्वर्या ने दरवाजा नहीं खोला तो सलमान ने काफी अपशब्द कहे और खुदकी जिंदगी को क्षति पहुंचाने की धमकी दी. यह सब दुनिया ने देखा था. बाद में इस खबर ने दुनिया में तहलका मचा दिया था. जिसके बाद ऐश्वर्या ने सलमान संग अपने रिश्ता तोड़ दिया।दोनों अपने रास्ते अलग कर चुके थे. सलमान खान के कई रिश्ते उनके गुस्से की वजह से ही टूटे है. और सलमान आज तक शादी का लड्डू खाने को तरस रहे है.

About Mohit Swami

Mohit is the famous article writer who writes specially for models personality in thegyantv.com in this regard he uses to tell the universe that your parsonality play huge role in your life.Also Mohit like to take interest in politics and dance too.On the othe side he has a good personality and good writing skiils.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *