Breaking News
Home / खबरे / इस ऐक्टर ने कहदी सलमान खान को बड़ी बात बोला बोला तुमको छोड़ूगा नहीं, सलमान ने भेजा लीगल नोटिस

इस ऐक्टर ने कहदी सलमान खान को बड़ी बात बोला बोला तुमको छोड़ूगा नहीं, सलमान ने भेजा लीगल नोटिस

किसी ने सही ही कहा है इंसान अपनी हालत का जिम्मेदार खुद ही होता है. कमाल खान के साथ भी कुछ ऐसा ही है, कमाल खान को लोग KRK के नाम से जानते है और ये अक्सर खबरों में बने रहते है. इसकी वजह और कुछ नही बल्कि KRK AKA कमाल खान खुद है चूँकि ये हमेशा कुछ न कुछ विवादिक स्टेटमेंट देते है. अगर आप krk को नही जानते है तो आपको बतादे krk एक मूवी रिव्युवर है जो की सिर्फ नेगेटिव रिव्यु के लिए ही जाने जाते है.

अगर सिनेमा घर में या किसी भी OTT प्लेटफोर्म पर कोई पिक्चर आती है तो KRK पहुँच जाते है अपने youtube चैनल पर कुछ विवादिक बयान या रिव्यु देने जिसके बाद उन्हें मूवी में काम कर रहे हीरो के सपोर्ट करे वाले  जमकर ट्रोल करते है. Krk अक्सर youtube पर सुर्खियों में रहते है और आपको बतादे सोशल मीडिया पर KRK एक मेमे मटेरियल  भी है.

क्या है मामला 

इस बार krk को पंगा लेना काफी महंगा पड़ गया चूँकि इस बार उन्होंने पंगा सीधा बॉलीवुड के भाई यानी सलमान खान से पंगा लिया है जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है और आपको बतादे न सिर्फ इस बार ट्रोल किया जा रहा है बल्कि इस बार krk के उपर लीगल एक्शन भी लिया गया है. लीगल एक्शन और किसी ने नही बल्कि सलमान खान की लीगल टीम ने krk को लीगल नोटिस भेजा है जिसमे सलमान की मान हानि को लेकर krk को नोटिस दिया गया है.

आपको बतादे नोटिस मिलने के बाद krk ने सलमान के पिता को टैग करते हुए लिखा की “ सलीम साहब मै सिर्फ मजाकिया तौर पर रिव्यु करता हूँ और सलमान की भावना को ठेस पहुँचाना मेरा उदेश्य नही था कृपा करके सलमान को case आगे न भडाना के लिए बोलिए” .
KRK लीगल नोटिस और ट्वीट करने के बाद भी रुके नही बल्कि उन्होंने फिर एक विडियो बनाई और अपने youtube चैनल पर अपलोड करी और उस विडियो में कहा की सलमान मुझे नोटिस से डराना चाहते है लेकिन मै डरूंगा नही बल्कि इंट का जवाब पत्थर से दूंगा.


पहले भी krk ने काफी विवादित बयान और रिव्यु दिए है जिसके बाद उन्हें काफी हेट मिला जिसके उपर krk का कहना है की मै हेट की परवाह नही करता मै एक ऑनेस्ट ओपिनियन देता हूँ बाकी जनता को जो पसंद है मै वही बनाता हूँ.हम उम्मीद करते है की आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा और अगर आप और भी ऐसे ही आर्टिकल पसंद करते है तो हमारी website पर पढ़ सकते है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *