Breaking News
Home / खबरे / इस भारतीय सेना के जवान ने सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोका जाने क्या रही वजह

इस भारतीय सेना के जवान ने सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोका जाने क्या रही वजह

हाल ही में सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग को लेकर काफी बिजी नजर आ रहे हैं। इसी सिलसिले में वह कैटरीना कैफ के साथ में फिल्म की बची हुई शूटिंग करने के लिए रूस के लिए रवाना हो गए हैं। जानकारी के अनुसार से सलमान खान एयरपोर्ट मुझे उनके चाहने वालों ने उनकी एक झलक पाने के लिए वहां पर भी लगा दी। लेकिन इस दौरान हैरान करने वाला एक सिलसिला तब हुआ जब सीआईएसएफ के जवान ने सलमान खान को चेकिंग के लिए गेट पर ही रोक दिया। देखते ही देखते इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

लोग कर रहे हैं तारीफ

जैसे ही है वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों ने सीआईएसफ के जवान की तारीफ करना शुरू कर दिया। लोगों ने यहां तक कहा कि यह भारतीय जवान किसी हीरो से कम नहीं है। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें सलमान खान को एयरपोर्ट की तरफ जाते हुए साफ देखा जा सकता है। सलमान खान के साथ उस समय कैटरीना कैफ और उनकी टीम मौजूद थी।

सी आई एस एफ के जवान ने अंदर जाने से रोका

जैसे सलमान खान एयरपोर्ट की तरफ बढ़ने लगे लोग उनके साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए उनसे मिन्नतें कर रहे थे। बहुत सारे फोटोग्राफर थे जो सलमान खान की तस्वीर खींचने के लिए बेताब हुए जा रहे थे। इसी दौरान वहां पर जांच के लिए तैयार हैं सब के जवान ने सलमान खान को गेट पर ही रोक लिया। खास बात यह रही कि जवान ने सलमान खान को आम आदमी की तरह ट्रीट किया और कहा कि आपको जितने भी जरूरी दस्तावेज हैं वह दिखाने पड़ेंगे।

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

जैसे ही है घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर किसी ने अपलोड किया देखते ही देखकर सोशल मीडिया पर ही है जमकर वायरल होने लगा। जहां एक तरफ लोग सीआईएसफ जवान की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान को कहा जा रहा है कि वह कोई खास आदमी नहीं है बल्कि एक आम इंसान है उन्हें भी आम आदमी की तरह ही दस्तावेज दिखाने चाहिए और आम आदमी की तरह ही उन्हें भी सुरक्षा के सारे कामों में भारतीय सेना के जवानों का सहयोग करना चाहिए। सलमान खान ने भी सीआईएसएफ जवान की तारीफ की और कहा कि उन्हें सीआईएसएफ जवान द्वारा रोके जाने पर बिल्कुल भी बुरा नहीं लगा बल्कि उन्हें और भी अच्छा लगा कि हमारी भारतीय सेना के जवान इतना अच्छा काम कर रहे हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *