Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान से पहले करण जौहर के साथ भी होने वाला था गलत, अभी भी है करण जौहर का जीवन मुश्किल में ये है वजह

सलमान खान से पहले करण जौहर के साथ भी होने वाला था गलत, अभी भी है करण जौहर का जीवन मुश्किल में ये है वजह

सलमान खान को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी उन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. सलमान खान में पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते आज के समय मे सभी इन्हें जानते है और इनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. सलमान खान को आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि दुनिया के कई देशों में जाना जाता है. सलमान खान के पिता सलीम खान को हालहि में चिट्टी मिली थी जिसमे लिखा हुआ था कि उनके बेटे सलमान खान के साथ कुछ भी गलत हो सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐसा हुआ भी था क्योंकि हालहि में पता चला था कि सलमान खान के साथ किसी ने गलत करने की कोशिश की थी. आपको बता दे कि अभी कुछ ही समय पहले एक ओर बहुत बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि सलमान खान से पहले करण जौहर के साथ भी गलत होने वाला है. जिसमे बाद अब करण जौहर का जीवन भी मुश्किल में पड़ चुका है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है बताते है कि करण जौहर के साथ ऐसा क्यों बोला जा रहा है कि उनके साथ भी गलत होने वाला था.

करण जौहर का जीवन भी था मुश्किल में, होने वाला था उनके साथ भी गलत ये है वजह

करण जौहर को आज के समय मे पूरी दुनिया मे जाना जाता है और सभी इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. करण जौहर आज के समय मे जिस मुकाम पर है उसे हासिल करना हर किसी के बस की बात नही है. करण जोहर बॉलीवुड के बहुत बड़े निर्देशक है जिन्हें आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और सभी इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. करण जौहर इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में खबर आई है कि कुछ समय पहले जिस शख्स ने सलमान खान के साथ गलत करने की कोशिश करी थी वही करण जौहर के साथ भी गलत करना चाहता था. जी हाँ ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि हालहि में पुलिस को पूछ-ताछ के दौरान पता चला है कि करण जौहर के साथ भी गलत हो सकता था. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि यह शक्स कोंन है जो कि करण जोहर के साथ गलत करना चाहता था.

करण जौहर भी बच गए यह सिर्फ बाल-बाल, होने वाला था उनके साथ भी काफी गलत ये है वजह

करण जोहर का बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है लेकिन इस समय करण जौहर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में करण जौहर को लेकर एक बात पता चली है और माना जा रहा है कि जो आदमी ने करण जौहर के साथ गलत करना चाहता था वह वही बताया जा रहा है जिसने सलमान खान के साथ गलत किया है और जिसका इस समय सिद्धू मूसेवाला के साथ गलत किया है. सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि इस आदमी ने खुद पुलिस को यह बयान दिया है कि वह करण जौहर के साथ गलत करना चाहता था. इसी वजह से बोला जा रहा है कि करण जौहर का जीवन भी सलमान खान के जीवन की तरह थोड़ा मुश्किल में है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *