Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान को लेकर आई बुरी खबर, लगा रहे है पुलिस वाले सलमान के घर के चक्कर और उड़ चुकी अब तो सलमान की भी रातों की नींद ये है वजह

सलमान खान को लेकर आई बुरी खबर, लगा रहे है पुलिस वाले सलमान के घर के चक्कर और उड़ चुकी अब तो सलमान की भी रातों की नींद ये है वजह

सलमान खान को आज ना सिर्फ भारत में जाना जाता है बल्कि दुनिया सलमान खान को जानती है सलमान खान ने बॉलीवुड को बहुत सी शानदार फिल्मे दी है जिन्हे लोग बार-बार देखना भी पसंद करते है. सलमान खान ने अभिनेता के रूप में आज बॉलीवुड में काफी ऊँचा स्थान बना लिया है जहा से आगे की ऊंचाइया भी साफ़ दिखाई दे रही है सलमान खान आज जिस मुकाम पर है. वहा पहुंच पाना हर किसी के बस की बात नहीं सलमान खान ने अपनी मेहनत और लगन से सब कुछ हासिल किया है सलमान खान बॉलीवुड की वो हस्ती है जो हमेशा से ही सुर्खियों में बनी हुई है .जिन्होंने अपने करियर की शुरआत में ही धमाल मचा दिया था सलमान खान को लेकर खबर सामने आई है कि सलमान के घर पुलिस लगातार चक्कर लगा रही है इस बात से सभी को झटका लगा है. आइये आगे आर्टिकल में बताते है आखिर सलमान के घर पुलिस क्यों आ रही है और किस मामले में यह पूछताछ हो रही है.

सलमान के घर पहुंची पुलिस सामने आया मामला, सलमान को सताई चिंता

सलमान खान को लेकर सुर्खियों की वजह कम नहीं है सलमान से जुड़ा हर विषय और हर शक्स चर्चा का पात्र बन जाता है अभी सलमान खान को लेकर नया मामला सामने आया है सलमान खान के घर कई बार पुलिस को देखा गया है दरअसल कुछ महीनो पहले सलमान खान को जान की क्षति पहुंचाने का खत मिला था. यह खत उनके पिता को भी मिला था. जिसके बाद उनके पिता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था यह धमकी भरा खत उसी लॉरेंस ने भेजा था जिसने पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला के साथ गलत किया था. इसी वजह से सलमान चिंता में दिखाई दिए थे और उन्होंने अपनी सुरक्षा भी प्रबल कर दी थी इसी मामले के चलते सलमान खान के घर मुंबई पुलिस ने दस्तक दी और पूछताछ भी शुरू कर दी थी बता दे की मुंबई पुलिस ने इस मामले में एक शक्स को अंदर भी कर दिया है. आइये आगे बताते है आखिर कौन है वह शक्श और क्यों उसे अंदर किया गया.

सलमान खान के घर के बाहर उनके साथ ग़लत करने वाले को पुलिस ने पकड़ा, कर दिया फिर अंदर

सलमान खान को धमकी भरे खत मिलने के बाद सलमान और उनके परिजन काफी सहम गए थे और बेहद डरे हुए भी दिखाई दिए थे इसकी खबर उन्होंने पुलिस को दी और केस की तहकीकात शुरू कराई. इस दौरान सलमान ने अपनी सुरक्षा के लिए बांद्रा पुलिस से अपने साथ खुद की सुरक्षा के लिए ग़लत चीज़ साथ रखने की अनुमति भी ले ली साथ ही में सुरक्षा के लिए खास कार भी खरीदी जिससे अभिनेता का भय साफ़ जाहिर होता है इसी मामले में कुछ दिन पहले सलमान खान के घर के पास उनके साथ ग़लत करने की प्लानिंग करते एक आदमी को पकड़ा गया. यह आदमी कपिल पंडित था जिसने यह स्वीकार किया की यह सब उसने लॉरेंस विश्नोई के कहने पर किया यह भी खुलासा किया कि इस योजना को बनाने वाला गोल्डी बरार है. खत मिलने का यह मामला अब फिर खुल चूका है और पुलिस इस पर काम कर रही है देखते है आगे इस मामले में कौन शामिल होता है और सलमान अपनी सुरक्षा के लिये कौनसा नया कदम उठाते है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.