Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान की दरियादिली की खुल गई पोलपट्टी, करते है इंदौर जाकर अपने इस गरीब दोस्त की पैसे देकर आर्थिक मदद ये है बड़ी वजह

सलमान खान की दरियादिली की खुल गई पोलपट्टी, करते है इंदौर जाकर अपने इस गरीब दोस्त की पैसे देकर आर्थिक मदद ये है बड़ी वजह

सलमान खान का पूरे देश भर में काफ़ी बड़ा नाम है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. सलमान खान वर्तमान समय में जो कुछ भी है सिर्फ़ अपनी मेहनत की वजह से आज के समय में सभी लोग सलमान खान को जानते है और सभी उनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है. सलमान खान ने अपने जीवन में एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. वर्तमान समय में सलमान खान मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सलमान खान को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है सलमान खान की दरियादिली का असली सच पूरी दुनिया के सामने गया है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सलमान खान को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. जिसके दौरान पता चला है कि सलमान खान ने अपने एक गरीब दोस्त की आर्थिक मदद करते है वह यह यहाँ नही बल्कि इंदौर जाकर. जिसकी वजह से सलमान खान इस समय हर जगह सुर्ख़ियों में बने हुए है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सलमान खान का यह गरीब दोस्त है कौन जिसकी वह इंदौर जाकर मदद करते है.

सलमान खान को लेकर सामने आई बड़ी ख़बर, करते थे अपने गरीब दोस्त की इंदौर जाकर आर्थिक मदद

सलमान खान का बॉलीवुड की दुनिया में एक तरफ़ा नाम चलता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है. सलमान खान वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सलमान खान को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि सलमान खान अपने एक गरीब दोस्त की इंदौर जाकर पैसे से मदद करते है या बोल सकते है कि सलमान खान अपने इस दोस्त की आर्थिक तरीक़े से मदद करते है. जिसके चलते मीडिया में हर जगह सलमान खान और उनकी इस दरियादिली की ही बातें हो रही है. सलमान खान के इस दोस्त के बारे में बताए तो इसका नाम डल्ला है जिसकी सलमान खान इंदौर शहर जाकर आर्थिक मदद करते है और इस डल्ला नाम के लड़के को पैसे भी देते है. सलमान खान को लेकर जब से यह खुलासा हुआ है तभी से हर तरफ़ सनसनी मची हुई है और इसी की वजह से मीडिया में हर जगह सलमान खान की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आख़िर क्यों सलमान खान इस डल्ला नाम के आदमी की क्यों आर्थिक मदद करते है.

सलमान को लेकर इस डल्ला नाम के आदमी ने किया खुलासा, बोले सलमान करते है इंदौर आकर मेरी आर्थिक मदद

सलमान खान ने अपने जीवन में काफ़ी सारी हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. सलमान खान को लेकर हालहि में एक बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि सलमान खान एक डल्ला नाम के आदमी की इंदौर जाकर पैसे देकर उसकी आर्थिक मदद करते है. यह बात किसी ओर ने नही बल्कि खुद डल्ला ने ही किया है. डल्ला ने अपने बयान में कहा की सलमान खान अपने पूरे परिवार के और भाईबहन के साथ इंदौर आते है और हमारे परिवार के साथ समय बिताते है. यह बात खुद डल्ला ने ही बोली है और कहा है कि सलमान खान वहाँ आकर उनकी आर्थिक मदद करते है और उन्हें पैसे देते थे. सलमान खान की करी गई इस दरियादिली के बारे जब से लोगों को पता चला है वह लोगों के दिलो में बस गए और लोगों के लोगों के दिलो में सलमान खान की इज़्ज़त ओर बड़ गई है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *