Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान चाहकर भी नही रोक पाए रहे है अपनी बहन की आँखो में आ रहे आँसू, बोल दिया इस करीबी ने दुनिया को अलविदा पढ़े पूरी खबर

सलमान खान चाहकर भी नही रोक पाए रहे है अपनी बहन की आँखो में आ रहे आँसू, बोल दिया इस करीबी ने दुनिया को अलविदा पढ़े पूरी खबर

सलमान खान बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि दुनिया के काफी सारे देशों में जाना जाता है और उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त की जाती है. सलमान खान ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है और इसी वजह से आज के समय मे सलमान खान को पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. वर्तमान समय मे सलमान खान मीडिया में अपनी बहन अर्पिता खान की वजह से सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सलमान खान की बहन को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि सलमान खान चाहकर भी अपनी बहन की आँखों के आँसू नही रोक पा रहे है. सलमान खान की बहन की आँखों मे आने वाले आंसुओ की वजह है कि हालहि में उनके सबसे करीबी ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है. आगे आपको आर्टिकल में सलमान खान को लेकर आई इस खबर के बारे में पूरी तरह यानी की विस्तार से बताते है.

सलमान खान को लेकर आई बड़ी खबर, चाहकर भी नही रोक पा रहे है बहन अर्पिता की आँखों के आँसू

सलमान खान को बॉलीवुड की दुनिया मे भाईजान के नाम से जाना जाता है और हर कोई इनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान करता है. सलमान खान आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वहां वह सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत और लगन की वजह से ही है. यही कारण है कि पूरे बॉलीवुड में सभी सलमान खान की काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. हालहि में सलमान खान की बहन को लेकर एक खबर सामने आई है जो कि यह है कि सलमान खान की सबसे प्यारी बहन अर्पिता के ऊपर दुखो का पहाड़ टूटा है और जिस बहन की आँखों मे सलमान खान कभी आँसू नही देख सकते है अब चाहकर भी अपनी इसी बहन अर्पिता की आखों के आँसू नही रोक पा रहे है. अर्पिता की आँखों मे आने वाले आँसुओ की वजह है कि उनके करीबी आदमी में दुनिया को अलविदा बोल दिया है जिसकी वजह से पूरे ससुराल मे यानी कि उनके पति के घर मे दुख का माहौल है. हमारे इस आर्टिकल में आगे यही बताएगे की सलमान खान की बहन अर्पिता के ससुराल में किसने दुनिया को अलविदा बोला है जिसकी वजह से पूरे घर मे गम का माहौल है.

सलमान खान की बहन अर्पिता के ससुराल में गम का माहौल, बोल दिया है इस करीबी ने दुनिया को अलविदा

सलमान खान को बॉलीवुड में काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान दिया जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है और इसी की बदौलत आज के समय मे स्लमाम खान को सभी जानते है. सलमान खान वर्तमान समय मे मीडिया में अपनी बहन अर्पिता को लेकर आई एक खबर की वजह से सुर्खियों में बने हुए है जो कि यह कि अर्पिता ससुराल में एक करीबी ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है जिसके जाने के बाद अर्पिता के ससुराल में गम का माहौल है. इस करीबी आदमी के बारे में बताए तो यह सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा के दादा जी है जिनका नाम पंडित सुख राम है जो कि एक बहुत बड़े नेता भी थे. ससुराल वाले के इस करीबी के जाने की वजह से पूरे परिवार में गम का माहौल है और इसी वजह से चाहकर भी सलमान खान अपने बहन को इस समय खुशी नही दे सकते है क्योंकि वह अभी अपने पति के दुख में उनके साथ है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *