Breaking News
Home / खबरे / अमिताभ बच्चन ने बताया देते है अपने बॉडीगार्ड को इतनी सैलरी कई कंपनियों के CEO भी है छोटे

अमिताभ बच्चन ने बताया देते है अपने बॉडीगार्ड को इतनी सैलरी कई कंपनियों के CEO भी है छोटे

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का नाम भारत के साथ साथ पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है। अमिताभ बच्चन ने अपने कैरियर में काफी हिट फिल्में दी हैं। आपको बता दें कि ब्रिटेन के तुसाद म्यूजियम में भी अमिताभ का पुतला है। अपने जमाने के एंग्री यंग मैन कहे जाने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग इतनी अधिक है कि उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर हजारों लोग इकट्ठा हो जाते हैं। आपको बता दें कि हर एक सेलिब्रिटी अपने रक्षा के लिए अपने साथ बॉडीगार्ड रखता है और यह बॉडीगार्ड उनकी रक्षा करने के बदले भारी-भरकम फीस वसूलते हैं। आज बात करते हैं जाने-माने सुपरस्टार अभिनेता अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे की जिनकी सैलरी इतनी अधिक है कि काफी कंपनियों के सीईओ भी उनके सामने छोटे पड़ जाते हैं।

जितेंद्र शिंदे हैं अमिताभ के सबसे बेहतरीन बॉडीगार्ड

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड में सबसे नजदीकी और भरोसेमंद बॉडीगार्ड है जितेंद्र शिंदे। अमिताभ जब भी बाहर जाते हैं चाहे वह भारत के विभिन्न इलाके हो या फिर विदेश जाने की बात हो जितेंद्र शिंदे हमेशा उनके साथ रहते हैं और उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान या फिर किसी अन्य एडवर्टाइजमेंट की शूटिंग के दौरान भी जितेंद्र हमेशा अमिताभ बच्चन के साथ बने रहते हैं। ऐसा माना जाता है कि अमिताभ बच्चन की परछाई जितेंद्र शिंदे हैं।

जितेंद्र शिंदे अपनी खुद की एक सुरक्षा एजेंसी चलाते हैं इसके बावजूद वह खुद भी अमिताभ की सुरक्षा करते हैं। जितेंद्र शिंदे की सुरक्षा एजेंसी अन्य मशहूर सेलिब्रिटी को भी सुरक्षा प्रदान करती हैं। कुछ समय पहले अमेरिका के अभिनेता एलिजा वुड भारत दौरे पर आए थे तब जितेंद्र नहीं उन्हें सुरक्षा दी थी इसके लिए अमिताभ बच्चन ने हीं शिंदे से एलिज वुड के बारे में बात की थी।

अमिताभ बच्चन देते हैं इतनी सैलरी

अमिताभ बच्चन के साए की तरह साथ रहने वाले जितेंद्र शिंदे खुद की सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं इसके बावजूद भी वह खुद बिग बी की एक बॉडीगार्ड के तौर पर सुरक्षा करते हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे को सालाना 1.5 करोड रुपए देते है।

गौरतलब है कि सभी सेलिब्रिटी अपनी सुरक्षा के लिए अपने साथ बॉडीगार्ड रखते हैं लेकिन उनमें कुछ बॉडीगार्ड ऐसे होते हैं जो उनके बेहद खास बन जाते हैं। ऐसे ही एक बॉडीगार्ड है शेरा, जो काफी सालों से सलमान खान की रक्षा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान उन्हें अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं। एक अन्य बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा का भी एक खास बॉडीगार्ड है जिसका नाम प्रकाश सिंह उर्फ सोनू है। सेलिब्रिटी की रक्षा करने वाले सभी बॉडीगार्ड सैलरी के रूप में मोटी रकम वसूलते हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.